दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 20, 2024, 4:33 PM IST

Updated : Aug 20, 2024, 5:24 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'कॉल मी बे' ट्रेलर: महल से सीधे सड़क पर आईं अनन्या पांडे, सुपर लग्जरी लाइफ जीने वाली 'Bae' के सारे कार्ड हुए डिक्लाइन - Call Me Bae Trailer Out

Call Me Bae Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की डेब्यू वेब सीरीज 'कॉल मी बे' का एंटरटेनिंग ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर में लग्जरी लाइफ जीने वाली अनन्या पांडे को सीधे सड़क पर आते हुए दिखाया गया है. सीरीज के ट्रेलर पर अनन्या पांडे की बेस्टी ने रिएक्ट किया है. देखें 'कॉल मी बे' का ट्रेलर...

Call Me Bae Trailer
'कॉल मी बे' ट्रेलर पोस्टर (Instagram)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए तैयार है. वह करण जौहर की वेब सीरीज 'कॉल मी बे' के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं. आज, 20 अगस्त को मेकर्स ने 'कॉल मी बे' का ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च किया है. सीरीज में वह बेला उर्फ ​​बे की भूमिका में हैं, जो एक स्टीरियोटाइपिकल दिल्ली की अमीरजादी है, जो लग्जरी कारों, हवेली और यहां तक ​​कि एक इंस्टा परफेक्ट शादी के साथ सपनों की जिंदगी जी रही है.

मंगलवार को अनन्या पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'कॉल मी बे' का ट्रेलर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'क्या साउथ दिल्ली की यह प्रिंसेस सपनों के शहर में अपना ठिकाना पा सकेगी? जो भी हो, एक बेहद दिलचस्प कहानी उसका इंतजार कर रही है'.

'कॉल मी बे' ट्रेलर के बारे में
टीलर की शुरुआत अनन्या की शुरुआत नई दिल्ली में जन्मी बेला (अनन्या पांडे) की सुपर लग्जरी से होती है, जिसमें बेला अपने लाइफ स्टाइल के बारे में बताती है. इस बीच उसे पता चलता है कि उसके सभी बैंक अकाउंट डिक्लाइन (अस्वीकार) कर दिए गए हैं और उसे मीडिल क्लास में अपग्रेड कर दिया गया है.

सुपर लग्जरी लाइफ से सड़क पर आई बेला मुंबई में जॉब सर्च करती है. ट्रेलर में सोशल मीडिया जर्नलिस्ट के तौर पर जॉब की तलाश से लेकर अपने खुद के अपार्टमेंट की सफाई तक, उसे शहर की जिंदगी से तालमेल बिठाते हुए देखा जा सकता है.

'कॉल मी बे' पर अनन्या की बेस्टी का रिएक्शन

अनन्या पांडे की बेस्टी-एक्ट्रेस सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'कॉल मी बे' का ट्रेलर शेयर किया है और अपनी बेस्टी की तारीफ की है. सुहाना ने कैप्शन में लिखा है, 'बे से पहले से ही प्यार हो गया है. मैं बहुत एक्साइेट हूं'.

सुहाना खान की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

जाह्नवी कपूर-शनाया कपूर
जाह्नवी कपूर ने बेस्टी अनन्या पांडे को उनकी सीरीज के लिए बधाई दी है. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कोली और एनी को बधाई. यह एक धमाकेदार अनुभव लग रहा है'. शनाया और अर्जुन कपूर ने भी 'कॉल मी बे' का ट्रेलर शेयर करते हुए अनन्या की तारीफ की है.

जाह्नवी कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)
शनाया कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)
अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

'कॉल मी बे' की स्ट्रीम डेट
'कॉल मी बे' का निर्माण धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने किया है. सीरीज के 8 एपिसोड होंगे. इस सीरीज में अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी जैसे यंग स्टार हैं. यह सीरीज 6 सितंबर को अमेजन पर स्ट्रीम होगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 20, 2024, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details