दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

बिग बॉस के जेल से आजाद होने के लिए हेमा शर्मा-तजिंदर बग्गा का भूख हड़ताल, 4 दिनों के बाद इस शर्त पर दोनों हुए रिहा

बिग बॉस 18 के 5वें दिन हेमा शर्मा और तजिंदर सिंह बग्गा को बिग बॉस ने एक शर्त पर घर से रिहा कर दिया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

Bigg Boss 18
हेमा शर्मा-तजिंदर सिंह बग्गा पोस्टर (Instagram)

हैदरबाद: बिग बॉस का 18वां सीजन काफी मजेदार है. इस सीजन में घर के अंदर राजनीति के साथ-साथ कोर्ट ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. इस सीजन का 5वां दिन काफी हंगामे भरा रहा. 5वें दिन हेमा शर्मा और तजिंदर सिंह बग्गा ने जेल से रिहा होने के लिए भूख हड़ताल किया. वहीं, उनके सपोर्ट में गुणरत्न सदावर्ते भी उतरे. घर में बढ़ते हंगामा को देखते हुए बिग बॉस ने एक शर्त रखते हुए हेमा और तजिंदर बग्गा को जेल से रिहा किया.

18 कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस के घर में 5 दिन गुजार चुके हैं. इन 5 दिनों में शो में जहां करण वीर और श्रुतिका के बीच मस्ती और कॉमेडी ने दर्शकों को हंसाया, वहीं पहले दिन से ही जेल में बंद हेमा और तजिंदर को रिहा करने के लिए घरवालों द्वारा किए जा रहे मशक्कत ने काफी एंटरटेन किया. उनकी ये मेहनत 5वें दिन रंग लाई. हालांकि इस बीच हेमा और बग्गा बिग बॉस के खिलाफ भी गए.

भूख हड़ताल पर बैठे हेमा-बग्गा
5वें दिन हेमा शर्मा और तजिंदर ने जेल से रिहा होने के लिए भूख हड़ताल पर बैठ गए. उनके सपोर्ट में गुणरत्न भी उतरे. इस दौरान अरफीन और गुणरत्न के बीच जंग छिड़ गई. दोनों ने डेमोक्रेसी पर जमकर बवाल काटा. उधर अन्य घरवाले हेमा और तजिंदर को खाने के लिए मनाते हुए देखे गए. घर में बढ़ते बवाल को देखते हुए बिग बॉस ने तजिंदर से बात की और उन्हें घर से बाहर आने का एक मौका दिया.

बिग बॉस की शर्त
बिग बॉस ने तजिंदर और हेमा के सामने एक शर्त रखी. उन्होंने कहा कि अगर वे जेल से बाहर जाना चाहते हैं तो उन्हें घर के राशन की कुर्बानी देनी होगी. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि घरवालों को बेसिक खाना रोज दिया जाएगा. तजिंदर और हेमा ने आपसी सहमति के साथ बिग बॉस के शर्त को मानने के लिए तैयार हो गए. फाइनली 4 दिनों के बाद हेमा और बग्गा जेल से रिहा होते है. वहीं घरवाले दोनों को स्वागत करते हैं.

'बिग बॉस 18' कंटेस्टेंट्स
इस साल 'बिग बॉस' में 18 कंटेस्टेंट्स के साथ गधराज को घर में एंट्री दी गई, जो शो को टीआरपी देने का काम कर सकता है. गधराज के देखभाल घरवालों को दी गई है, जो समय-समय पर उसे खाना-पानी देंगे.

बिग बॉस 18 में ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, शिल्पा शिरोडकर, नायरा बनर्जी, श्रुतिका अर्जुन राज, अविनाश मिश्रा, विवियन डीसेना, शहजादा धामी, सारा अरफीन खान, गुणरत्न, अरफीन खान, मुस्कान बामने, रजत दलाल, चाहत पांडे, ऐलिस कौशिक, हेमा शर्मा उर्फ ​​विरल भाभी, तजिंदर बग्गा और चुम दरंग कंटेस्टेंट्स के तौर पर शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details