बिहार

bihar

रितेश पांडेय का सैड सॉन्ग 'उहे दर्द के बुझी' रिलीज, तोषी द्विवेदी की याद में इमोशनल हुए एक्टर - Uhe Dard Ke Bujhi

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 2, 2024, 12:23 PM IST

New Bhojpuri Sad Song 2024: भोजपुरी सुपर स्टार और सिंगर रितेश पांडे का न्यू सॉन्ग 'उहे दर्द के बुझी' रिलीज हो गया है. सॉन्ग दिल को छू लेने वाला है. इसमें गाने में एक्टर के साथ तोषी पांडे भी नजर आ रही हैं. यहां देकें सॉन्ग का वीडियो.

उहे दर्द के बुझी सॉन्ग रिलीज
उहे दर्द के बुझी सॉन्ग रिलीज

पटना: समर सीजन में भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर अपने दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक गाना रिलीज कर रहे हैं. इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय का दर्द भरा गाना दर्शकों के बीच तपमान बढ़ा रहा है. उनका गाना "उहे दर्द के बुझी" आज रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड ने रिलीज किया है. दर्शक उनके गाने को काफी पसंद भी कर रहे हैं. गाना सैड जरूर है, लेकिन इस गाने ने लोगों के सेंटिमेंट को टच किया है. यहीं वजह है कि ये सॉन्ग अब वायरल हो रहा है.

इथनिक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं तोषी द्विवेदी

इमोशनल करने वाला है ये सॉन्ग: बता दें कि 4:18 मिनट का यह गाना एक ऐसे आशिक की कहानी पर बेस्ड है, जिसको उसका प्यार नहीं मिलता है. यह एक रोमांटिक गाना है, जो लोगों को पसंद भी आ रहा है. गाना "उहे दर्द के बुझी" को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि यह गाना एक फीलिंग है. इस गाने को करना उनके लिए आसान नहीं रहा लेकिन कलाकार के रूप में किरदार को जीने की चुनौती को स्वीकार करना उनकी आदत रही है, इसलिए उन्होंने इस गाने को किया.

फैंस को पसंद आया उहे दर्द के बुझी सॉन्ग

तोषी द्विवेदी के साथ हिट रही जोड़ी: रितेश ने कहा कि इस गाने का इमोशन आपको भी भावुक कर देगा. यह गाना बहुत बेहतरीन तरीके से बनाया गया है. रितेश पांडेय का गाना "उहे दर्द के बुझी" के म्यूजिक वीडियो में तोषी द्विवेदी नजर आ रही हैं. रितेश पांडेय के साथ उनकी केम्स्ट्री कमाल की लग रही है. वहीं इथनिक ड्रेस में तोषी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इस गाने के गीतकार आरएस प्रीतम हैं और संगीतकार आशीष वर्मा हैं, वीडियो आशीष यादव का है. सम्पादक प्रवीन यादव हैं और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

कमाल की है दोनों की जोड़ी

पढ़ेंःभोजपुरी स्टार रितेश पांडे की फिल्म 'आसरा' का न्यू सॉन्ग 'बलमुआ हो तोहरे से प्यार हो गईल' रिलीज, सपना चौहान के साथ रोमांटिक हुए एक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details