बिहार

bihar

शुभी शर्मा व यश कुमार की फिल्म 'घरवाली बाहरवाली 3' की शूटिंग शुरू, सेट से तस्वीरें वायरल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 17, 2024, 2:23 PM IST

भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म रही घरवाली बाहरवाली सीरीज के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है. घरवाली बाहरवाली 3 में शुभी शर्मा और यश कुमार की जोड़ी धमाल मचाने की तैयारी में है. पढ़ें पूरी खबर..

घरवाली बाहरवाली 3
घरवाली बाहरवाली 3

पटना: भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा शुभी शर्मा व शानदार अभिनेता यश कुमार की आने वाली भोजपुरी फिल्म'घरवाली बाहरवाली 3' की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म में दोनों एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं और एक दूसरे के साथ रोमांस भी करने वाले हैं, जिसकी तस्वीर शूटिंग शुरू होने के साथ ही सोशल मीडिया में वायरल हो गई है.

शूटिंग के दौरान शुभी शर्मा

पूरा परिवार एक साथ देख सकता है फिल्म: शुभी शर्मा और यश कुमार पर्यावरण की हरित वीडियो में एक दूसरे के साथ प्यार भरे सीक्वेंस को आकार देते नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्माण भारी पैमाने पर किया जा रहा है. इसके निर्माता और निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं. अजय श्रीवास्तव यश कुमार को लेकर कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. एक बार फिर से उनकी जोड़ी इस फिल्म के जरिए धमाल मचाने आ रही है.

पहले ही आ चुका है इस फिल्म का दो पार्ट : बताते चलें कि इस फिल्म का पहला और दूसरा भाग भी दर्शकों के बीच खूब सराहा गया था.तब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखाया था. इसके बाद इसके सिक्वल को बनाने का निर्णय लिया गया. फिल्म को लेकर निर्देशक अजय श्रीवास्तव व यश कुमार ने कहा कि जब घरवाली बाहरवाली बनी थी, और फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था. उसी वक्त हमने इसके सिक्वल के निर्माण का भी फैसला किया था.

शुभी शर्मा

शुरू हो चुकी है शूटिंग : दोनों ने कहा कि अब शुभ घड़ी आ गई है और हम इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. एक बार फिर से हमारी इस फिल्म की कहानी फैमिली प्रो है और इसमें लोगों को संस्कार, व्यवहार और इमोशन के साथ एक मनोरंजन मिलने वाला है. फिल्म की कहानी पर ज्यादा अभी बात नहीं की जा सकती लेकिन इसके हाइलाइट्स ऐसे होने वाले हैं जो आपको फिल्म के प्रति आकर्षित करेगा.

पहली फिल्म की अपेक्षा यह ज्यादा पसंद आएगी : उन्होंने कहा कि एक बार फिर से हम एक समर्पित टीम के साथ अपनी नई फिल्म पर काम कर रहे हैं. मुझे लगता है कि यह फिल्म भी पहली फिल्म की अपेक्षा लोगों में ज्यादा पसंद की जाएगी. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों को लेकर चूज़ी मानी जाने वाली अभिनेत्री शुभी शर्मा ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए कई मायनों में खास है. सबसे पहले की इस फिल्म में मेरा किरदार बेहद दमदार है और मैं अपने किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हूं.

"इन दिनों भोजपुरी में कई अच्छी फिल्में बन रही हैं. उनमें से जो स्क्रिप्ट मुझे पसंद आती है. घरवाली बाहरवाली 3 लोगों को अपनेपन का फील देगी और मैं समझती हूं कि यह फिल्म हर कोई अपने घर परिवार में या फिर दोस्तों के साथ मिलकर देख सकेंगे. गीत संगीत और संवाद बेहद सुग्राही है.मैं अपील करुंगी कि जब यह फिल्म रिलीज हो तो आप सभी जरूर इसे देखें और अपना प्यार एवं आशीर्वाद दें." -शुभी शर्मा, अभिनेत्री

आपको बता दें कि अजय श्रीवास्तव निर्मित और निर्देशित फिल्म घरवाली बाहरवाली 3 के लेखक संजय राय हैं जबकि फिल्म में यश कुमार और शुभी शर्मा के साथ गरिमा दीक्षित भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. उनके अलावा फिल्म में नीलम पांडेय, जयप्रकाश सिंह, धनंजय सिंह और रविकांत यादव भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें : रानी चटर्जी और श्वेता सिंह के साथ रोमांस करेंगे राहुल सिंह राजपूत, फिल्म 'गांव वाली शहर वाली' में दिखेंगे साथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details