बिहार

bihar

साथ में दिखेंगी भोजपुरी टीआरपी क्वीन अंजना सिंह और एक्ट्रेस शुभी शर्मा, 'घर की मालकिन' का ट्रेलर आउट - GHAR KI MALKIN

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 21, 2024, 2:02 PM IST

Film Ghar Ki Malkin Trailer: भोजपुरी फिल्म घर की मालकिन का ट्रेलर बी4यू भोजपुरी ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया है. इस पारिवारिक फिल्म में अंजना सिंह और एक्ट्रेस शुभी शर्मा मेन रोल में नजर आ रही हैं. यहां देखें इसका ट्रेलर.

Film Ghar Ki Malkin Trailer
भोजपुरी फिल्म घर की मालकिन (ETV Bharat)

पटना:भोजपुरी सिनेमा की टीआरपी क्वीन अंजना सिंह और फेमस एक्ट्रेस शुभी शर्मा की महिला प्रधान फिल्म 'घर की मालकिन' का ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर बी4यू भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से आउट हुआ है, जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. नीलाभ तिवारी फिल्म्स (ओपीसी) प्राइवेट लिमिटेड के साथ आईवीवाई एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इस फिल्म के निर्माता संदीप सिंह व नीलाभ तिवारी हैं, जबकि निर्देशक राज किशोर प्रसाद हैं.

भोजपुरी फिल्म घर की मालकिन (ETV Bharat)

अंजना सिंह और शुभी शर्मा की धमाकेदार एक्टिंग: फिल्म 'घर की मालकिन' एक पारिवारिक और सामाजिक कहानी पर आधारित है, जिसमें अंजना सिंह और शुभी शर्मा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. ट्रेलर में उनकी दमदार अदाकारी और जबरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.फिल्म के ट्रेलर की लेंथ 4 मिनट 11 सेकेण्ड है. ट्रेलर में दिखाए गए दृश्यों में पारिवारिक रिश्तों, संघर्षों और सामाजिक मुद्दों को बखूबी पेश किया गया है. फिल्म में अंजना सिंह और शुभी शर्मा के किरदारों को मजबूती और आत्मविश्वास के साथ दर्शाया गया है, जो दर्शकों को पूरी फिल्म देखने के लिए प्रेरित कर रहा है.

भोजपुरी टीआरपी क्वीन अंजना सिंह (ETV Bharat)

ट्रेलर में दिखती है समाज की सच्चाई:अंजना सिंह ने ट्रेलर लॉन्च के बाद कहा, "घर की मालकिन एक ऐसी फिल्म है जो हर घर की कहानी को दर्शाती है. इसमें हमारे समाज की कई सच्चाईयां छुपी हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे." वहीं शुभी शर्मा ने भी अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, "इस फिल्म में काम करना एक बेहतरीन अनुभव रहा है. हमारी पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी मेहनत पसंद आएगी."

पारिवारिक फिल्म घर की मालकिन (ETV Bharat)

ट्रेलर को मिल रहा जबरदस्त व्यूज: फिल्म के निर्देशक और निर्माता ने बताया कि "घर की मालकिन" एक मनोरंजक और संदेशप्रद फिल्म है, जो दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर करेगी." वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और दर्शकों के बीच इसकी काफी चर्चा हो रही है. बता दें कि फिल्म में अंजना सिंह , शुभी शर्मा, ग्लोरी मोहन्ता ,कंचन मिश्रा राकेश बाबू , पंकज मेहता, प्रशांत सिंह राजपूत, विद्या सिंह और अन्य मुख्य भूमिका में हैं.

पढ़ें- संजना पांडेय बनी TRP क्वीन, तोड़ा 3 साल का रिकॉर्ड, फिल्म 'हर घर की यही कहानी' की आई छप्पर फाड़ रेटिंग - Actress Sanjana Pandey

ABOUT THE AUTHOR

...view details