बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 14, 2024, 2:24 PM IST

ETV Bharat / entertainment

आरोही के स्टॉल पर कल्लू ने खरीदा 'अनार', वैलेंटाइन डे पर रिलीज होते ही छा गया सॉन्ग, शिल्पी राज की दमदार आवाज

New Bhojpuri Song Anaar: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना 'अनार' रिलीज हो गया है. वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने के साथ ही गाने ने धमाल मचा दिया है. उनके साथ आरोही सिंह की जोड़ी जबरदस्त लग रही है.

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना
अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना

पटना:भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू और सिंगर शिल्पी राज का नया गाना 'अनार' रिलीज होते ही छा गया है. गाने को खूब व्यूज मिल रहे हैं और यह तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को जेएमएफ भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज किया गया है. इस गाने में कल्लू के साथ शिल्पी राज की आवाज पर श्रोता खूब एंज्वॉय कर रहे हैं. साथ ही इसका म्यूजिक वीडियो भी शानदार तरीके से बनाया गया है, जिसमें आरोही सिंह और कल्लू की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना

शिल्पी राज का नया गाना अनार रिलीज:गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि 'अनार' फुल्ली कमर्शियल गाना है और यह दर्शकों को झूमने को मजबूर कर देने वाला है. इस गाने में हमने खूब मस्ती की है और लोगों को भी इस गाने में खूब मस्ती मिलने वाला है. उन्होंने अपने फैंस से गाने को सुनने की अपील की है.

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना

कल्लू की फैंस से खास अपील:अरविंद अकेला कल्लू ने बताया कि जेएमएफ भोजपुरी एक शानदार म्यूजिक प्लेटफॉर्म हैं. जहां हर तरह के गाने उपलब्ध हैं, जिससे लोगों का मनोरंजन हो सके. उसी प्ले लिस्ट में हमारा यह गाना भी जुड़ गया है. जिसे मैं भोजपुरी के दर्शकों से बड़ा और मिलियन व्यूज वाला बनाने का आग्रह करता हूं. यह गाना आपके लिए है और इसे खूब एन्जॉय करें.

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना

आरोही के साथ कल्लू की जोड़ी: वहीं, इस चैनल के मालिक बद्रीनाथ झा ने कहा कि कल्लू का गाना 'अनार' मनोरंजन की ताजगी देने वाला है. इसलिए इसे खूब प्यार और आशीर्वाद दें. साथ ही इस पर रील्स बनाकर बताएं कि यह गाना कैसा बना है. उन्होंने बताया कि इस गाने के गीतकार अभिनव प्रताप सिंह और संगीतकार राहुल रॉय हैं. संगीत निर्देशक रवि राज देवा हैं, जबकि वीडियो में कल्लू के साथ आरोही सिंह नजर आ रही हैं. गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. निर्देशक वेंकट महेश और क्रिएटिव डायरेक्टर नितेश सिंह हैं. डीओपी रियाज अली और कोरियोग्राफर विकी फ्रांसिस हैं.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details