दिल्ली

delhi

'मैं और विराट परफेक्ट पैरेंट्स नहीं', अनुष्का शर्मा ने शेयर किया दूसरी बार मां बनने के बाद का पहला एक्सपीरियंस - Anushka Sharma Virat Kohli

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 5, 2024, 3:47 PM IST

अनुष्का शर्मा बुधवार को एक इवेंट में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने उन्होंने हसबैंड विराट और खुद के पैरेंट्स होने के दबाव के बारे में बात की जो काफी दिलचस्प है. आइए जानते हैं.

Anushka and Virat
विराट-अनुष्का (ANI)

मुंबई: अनुष्का शर्मा हाल ही में भारत लौटीं हैं और उन्होंने बुधवार को एक इवेंट अटेंड किया जिसमें उन्होंने अपने और विराट के पैरेंट्स बनने के बाद का एक्सपीरियंस शेयर किया. अपने पैरेंटहुड के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा- बच्चों के लिए परफेक्ट पैरेंट की तरह बनने के लिए बहुत दबाव होता है. लेकिन मैं समझती हूं कि हम परफेक्ट पैरेंट नहीं हैं. हम चीजों के बारे में शिकायत करेंगे और उन दोनों को यह स्वीकार भी करना होगा. बच्चों के लिए भी यह जानना जरुरी है कि मेरे पैरेंट्स ऐसे ही हैं.

सोशल लाइफ में आए बदलाव

अनुष्का ने बच्चों के होने के बाद उनकी और विराट की सोशल लाइफ में बदलावों के बारे में भी बता की. उन्होंने बताया कि मैं कोशिश करती हूं ऐसे लोगों के साथ रहने की जो हमारे जैसे हैं. कई बार लोग मुझे इनवाइट करते हैं डिनर या इवनिंग स्नैक्स के लिए लेकिन जिस वक्त वे स्नैक्स कर रहे होते हैं हम अपना डिनर कर चुके होते हैं.

बच्चे आप से ही सीखते हैं- अनुष्का

इसके साथ उन्होंने कहा कि- मेरे केस में अभी मेरी बेटी काफी छोटी है और समाज की अप्रोच हमेशा बच्चों को सिखाने की रही है. लेकिन मेरा मानना है कि मैं उसे ज्यादा कुछ नहीं सिखा सकती. जैसे-जैसे वह बड़ी होगी आस पास की चीजों से, लोगों से वह काफी चीजें सीख जाएंगी. हां लेकिन मैं उसे कुछ चीजों के लिए गाइड जरुर कर सकती हूं. दूसरी ओर जैसा आप करेंगे बच्चे वहीं सीखेंगे. आप जैसा बोलते हैं बच्चे वह नहीं सीखते बल्कि आप जैसे हैं या जैसा बीहेव करते हैं बच्चे उसी से सीखेंगे. बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 को शादी की थी. वे दो बच्चों - वामिका और अकाय के माता-पिता हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा को पिथली बार फिल्म जीरो में देखा गया था जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी. यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. उनकी अपकमिंग फिल्म भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है. जिसका नाम चकदा एक्सप्रेस है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details