दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: अनन्या के दूसरे बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप करने चली थी ऐसी चाल, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे बहुत गुस्सा... - Ananya Panday

Ananya Panday: नेटफ्लिक्स इंडिया के साथ CTRL के प्रमोशन के दौरान, अनन्या पांडे ने अपने सेकंड बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ खुलासे किए.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Ananya Panday
अनन्या पांडे (IANS)

मुंबई:अनन्या पांडे को पिछली बार इस साल सितंबर में अपनी पहली सीरीज कॉल मी बे में देखा गया था. उनकी थ्रिलर फिल्म, CTRL आज (4 अक्टूबर, 2024) रिलीज हुई है. जिसका फिलहाल प्रमोशन चल रहा है इसी बीच अनन्या अक्सर गॉसिप कॉलम में अपने रिलेशनशिप स्टेटस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. अब हाल ही में युवा स्टार ने खुलासा किया कि उनके दूसरे बॉयफ्रेंड ने उन्हें 'धोखा' दिया क्योंकि वह उनसे ब्रेकअप करना चाहता था. जिसके बाद अनन्या की उससे खूब लड़ाई हुई.

अनन्या से इस तरह किया था ब्रेकअप

अपनी अपकमिंग फिल्म, CTRL के प्रचार के दौरान, अनन्या पांडे ने स्कूल में एक लड़के को डेट करने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि उस लड़के ने उनसे ब्रेकअप करने के लिए अलग तरीका अपनाया. CTRL स्टार को याद आया कि स्कूल से उनका दूसरा बॉयफ्रेंड जब फ़ुटबॉल कैंप में गया था जहां उसने उन्हें चीट करने का नाटक किया जिससे वह अनन्या से ब्रेकअप कर सके. उसने अफवाह फैलाई कि उसने किसी लड़की को किस किया है.

इस तरह अनन्या को मिला धोखा

अनन्या ने आगे बताया, 'मैं वाकई बहुत परेशान थी. मैंने स्कूल में उससे इस बारे में बात की, जिसके बाद हमारी लड़ाई हो गई और हमने ब्रेकअप कर लिया. कुछ दिन बाद उस लड़के ने अनन्या को कॉल किया और बताया कि उसने चीट नहीं किया था बल्कि उससे ब्रेकअप करने के लिए धोखा देने का नाटक किया था. तब अनन्या ने सोचा कि दोनों ही चीजें बुरी थी अच्छा हुआ ब्रेकअप हो गया.

कथित तौर पर अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर को करीब दो साल तक डेट किया. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि या इनकार नहीं किया. लेकिन इस साल की शुरुआत में दोनों का ब्रेकअप हो गया. फिलहाल बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि अनन्या अमेरिका की फॉर्मर मॉडल वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही है.

अनन्या का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे ने 2019 में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया. जिसके बाद अनन्या ने खाली पीली, लाइगर, पति पत्नी और वो, ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहा जैसी फिल्मों में काम किया है. अब वे विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित, साइबर-थ्रिलर, CTRL में मुख्य भूमिका में हैं. इसमें मिसमैच्ड फेम विहान समत भी हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details