दिल्ली

delhi

अनंत-राधिका वेडिंग: भारतीय रीति-रिवाज से कार्दशियन सिस्टर्स का अंबानी फैमिली में हुआ ग्रैंड वेलकम - Kim and Khloe Kardashian in Mumbai

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 12, 2024, 10:12 AM IST

Kim and Khloe Kardashian in Mumbai: कार्दशियन सिस्टर्स अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच गई हैं. अमेरिकन सेलिब्रिटीज का भारतीय रीति-रिवाज के साथ स्वागत किया है.

Kim and Khloe Kardashian in Mumbai
मुंबई पहुंचीं 'कार्दशियन सिस्टर्स' (IMAGE- ANI)

मुंबई:अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट आज, 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस शादी में शामिल होने के लिए मेहमान आने शुरू हो गए हैं. बीती गुरुवार (11 जुलाई) को अमेरिकन सेलिब्रिटीज किम और क्लोई कार्दशियन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान कार्दशियन सिस्टर्स ने मुंबई टूर को अपने कैमरे में कैद किया.

गुरुवार की रात रियलिटी टीवी स्टार किम और उनकी बहन क्लोई कार्दशियन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए मुंबई पहुंचीं. पैपराजी ने सोशल मीडिया पर किम और क्लोई कार्दशियन का वीडियो शेयर किया है.

अनंत-राधिका की शादी के लिए मुंबई पहुंचीं 'कार्दशियन सिस्टर्स' (ANI)

वीडियो में कार्दशियन सिस्टर्स को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. कार में बैठने से पहले कार्दशियन सिस्टर्स ने हाथ हिलाकर पैपराजी की अभिवादन किया. अपने एयरपोर्ट लुक के लिए किम ने वेज कलर के ड्रेस को चुना था. उन्होंने इसे डार्क सनग्लासेस के साथ पेयर किया था. क्लोई ने व्हाइट टी-शर्ट और जींस पहनी थी.

आज, 12 जुलाई को कार्दशियन सिस्टर्स के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर मुंबई टूर का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में विदेशी मेहमानों का भारतीय रीति-रिवाज के साथ स्वागत करते हुए देखा जा सकता है. माथे पर कुमकुम, फूल-माला और आरती से किम और क्लोई कार्दशियन का ग्रैंड वेलकम किया गया. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'किम कार्दशियन और क्लोए कार्दशियन आज मुंबई में.'

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज, 12 को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में परिवार और मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे. इसके बाद शुभ आशीर्वाद समारोह होगा. उत्सव का समापन 14 जुलाई, 2024 को मंगल उत्सव (विवाह रिसेप्शन) के साथ होगा.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details