दिल्ली

delhi

कुंवारी लड़की को बताया बोझ, अमिताभ बच्चन ने केबीसी 16 के इस कंटेस्टेंट की ली जमकर क्लास - KBC 16

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 29, 2024, 1:24 PM IST

Amitabh Bachchan KBC 16: केबीसी 16 में जब इस कंटेस्टेंट ने कुंवारी लड़कियों को बोझ बताया तो अमिताभ बच्चन ने इसको बड़े ही प्यार से समझाया कि बेटी घर का बोझ कभी नहीं होती है.

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन (ANI)

मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने सुपरहिट क्लासिक क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 16 से छोटे पर्दे पर दिख रहे हैं. अमिताभ बच्चन को हाल ही में साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 में अहम रोल प्ले करते देखा गया था. अब सीनियर बच्चन केबीसी 16 पर ध्यान लगा रहे हैं. वहीं, बीते एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने उस वक्त अमिताभ बच्चन का दिल तोड़ दिया, जब उसने कुंवारी लड़की को बोझ बताया.

दरअसल, केबीसी 16 के इस एपिसोड में हॉट सीट पर महाराष्ट्र के कृष्णा सेलुकर बैठे हैं, जो खुद के ऊपर से एक बेरोजगार युवा का टैग हटाने आए हैं. कृष्णा यहां से ज्यादा पैसे जीतकर अपने पिता को दिखाना चाहते हैं कि वह नकारा नहीं हैं. बिग बी को कृष्णा की जर्नी ने अट्रैक्ट किया और फिर अमिताभ ने उन्हें मोटिवेट भी किया, लेकिन खेल के बीच कृष्णा ने एक ऐसी बात कह दी, जो बिग बी को चुभ गई.

कृष्णा ने अपने बुरे हालातों को याद करते हुए बताया कि लॉकडाउन में उनकी चली गई और वह एक इंजीनियर हैं. कृष्णा ने कहा कि बेरोजगार लड़का घर में कुंवारी लड़कियों की तरह बोझ होता है. कृष्णा ने कहा है, अगर में कहूं कि बिना शादी की लड़की परिजनों के बोझ लगने लगती है और एक उम्र में बेरोजगार लड़के भी घर के लिए बोझ बन जाते हैं.

बिग बी ने लगाई क्लास

वहीं, बिग बी ने कृष्णा की बात पूरी होने से पहले ही उन्हें बीच में टोका और फिर उन्हें समझाया कि कोई भी लड़की या बेटी किसी के लिए बोझ नहीं होती है. बिग बी ने कहा, एक बात बताएं आपको, लड़की जो है बोझ कभी नहीं होती, बल्कि बहुत बड़ी शान होती है. अमिताभ बच्चन के इतना कहने के बाद शो ऑडियंस की तालियों से गूंज उठा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details