दिल्ली

delhi

इस अमेरिकी इन्फ्लुएंसर ने प्रियंका चोपड़ा से मांगी माफी, अनंत-राधिका की शादी में की थी ये गलती - Priyanka Chopra

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 18, 2024, 12:43 PM IST

Priyanka Chopra: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में प्रियंका चोपड़ा को 'अपमानित' करने के लिए ट्रोल हुई अमेरिकी इन्फ्लुएंसर ने अब 'देसी गर्ल' से माफी मांग ली है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उनका कभी भी प्रियंका को नाराज करने का कोई इरादा नहीं था.

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा (IANS)

मुंबई: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को नाराज करने वाली अमेरिकन इन्फ्लुएंसर जूलिया चाफे ने सोशल मीडिया पर हाल ही में माफी मांगी है. उन्होंने ट्रोल करने वालों के लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि उनका प्रियंका के साथ कभी भी गलत व्यवहार करने का कोई इरादा नहीं था.

क्या है मामला?

ग्लोबस स्टार प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए भारत आई थी. जहां उनकी एक अमेरिकी इन्फ्लुएंसर से बात हुई. बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे देखकर प्रियंका के फैंस को लगा कि उस इंफ्लुएंसर ने प्रियंका को नाराज कर दिया है. क्योंकि बातचीत के दौरान उसने प्रियंका से उनकी ड्रेस के बारे में पूछा जिसके बाद उन्होंने प्रियंका को कुछ बोलने ही नहीं दिया और वो निक जोनास के बारे में पूछने लगी. जिसके बाद फैंस उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वीडियो शेयर कर इन्फ्लुएंसर ने मांगी माफी

ट्रोल होने के बाद अमेरिकन इन्फ्लुएंसर जूलिया चाफे ने सोशल मीडिया पर हाल ही में माफी मांगी है. उन्होंने ट्रोल करने वालों के लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि उनका प्रियंका के साथ कभी भी गलत व्यवहार करने का कोई इरादा नहीं था. वीडियो में माफी मांगते हुए, जूलिया ने कहा - मुझे लगता है कि मैंने अनंत अंबानी की शादी में प्रियंका चोपड़ा का अपमान किया था और मैं इसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकती. मेरे उस वीडियो को 50 मिलियन बार देखा गया है. प्रियंका अगर आप ये देख रही हैं तो मेरा कभी भी आपको नाराज करने का इरादा नहीं था और ना ही कभी होगा. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, मुझे माफ कर दीजिए.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह ऑस्ट्रेलिया में अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में बिजी हैं. उनके पास इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ 'हेड ऑफ स्टेट' भी पाइपलाइन में है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details