दिल्ली

delhi

जॉन अब्राहम की 'वेदा' का ट्रेलर देख हिल गईं आलिया भट्ट और तमन्ना भाटिया, 'अल्फा' एक्ट्रेस की जमकर की तारीफ - Alia Bhatt Tamannaah Bhatia

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 3, 2024, 4:10 PM IST

Alia-Tamannaah Reacts on Veda Trailer: जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर वेदा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. ट्रेलर की बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर तारीफ की वहीं तमन्ना भाटिया ने भी फिल्म को लेकर अपना रिेएक्शन दिया है.

Alia Bhatt-Tamannaah Bhatia
आलिया भट्ट-तमन्ना भाटिया (Film Poster/IANS)

मुंबई:बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म वेदा 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ जिसमें जॉन अब्राहम अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी खास रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का रिएक्शन सामने आया है वहीं फिल्म में खास रोल प्ले करने वाली तमन्ना भाटिया ने भी वेदा की तारीफों के पुल सोशल मीडिया पर बांधे हैं. वेदा का सामना राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 से होगा.

आलिया ने की शरवरी की तारीफ (Instagram)

आलिया ने की शरवरी की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को रीपोस्ट किया और फिल्म में खास रोल प्ले करने वाली शरवरी वाघ की जमकर तारीफ की. उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'ये लड़की आग लगाने वाली है'. वहीं तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'वेदा को हल्के में ना लें मेरा विश्वास कीजिए, यह सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है. मेरे दोस्त जॉन अब्राहम देश के पसंदीदा एक्शन हीरो में से एक, अपनी छाप फिर से छोड़ने जा रहे हैं. इस बार एक्शन के साथ ही जबरदस्त कहानी भी आपका जीतने के लिए तैयार है.

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे लिए पर्सनली इससे भी ज्यादा रोमांचक बात यह है कि निखिल आडवाणी 6 या 7 साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ रहे हैं, जो हमारी फिल्म के लिए भी एक खास बात है. वहीं मैं शरवरी का जिक्र करना नहीं भूल सकती, मैं उन्हें बड़े पर्दे पर फिर से धमाल मचाते हुए देखने का इंतजार कर रही हूं. हालांकि फिल्म में मेरा रोल काफी छोटा है लेकिन इसकी रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड हूं साथ ही जॉन, निखिल सर, शरवरी, अभिषेक बनर्जी और वेदा की पूरी टीम के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी काफी अच्छा रहा. हमारी फिल्म देश में एक्शन फिल्मों के लिए एक नया नजरिया लाने का दावा करती है, और मुझे लगता है कि हर कोई इस नई कहानी को बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेगा. 15 अगस्त को सिनेमाघरों में फिल्म देखना ना भूलें.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details