दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

WATCH: पेरिस फैशन वीक में आलिया भट्ट का ग्लैमरस अंदाज में डेब्यू, रैंप पर फ्लाइंग Kiss कर 'जिगरा' एक्ट्रेस ने लूटी महफिल - Alia Bhatt in Paris Fashion Week

Alia Bhatt in Paris Fashion Week : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 23 सितंबर को पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया. खुले आसमान में रनवे पर चलते हुए, उन्होंने इवेंट में अपनी अलग ही वाइब लाई. देखें आलिया भट्ट के पेरिस फैशन वीक डेब्यू की झलकियां...

Alia Bhatt in Paris Fashion Week
Etv Bharat (AP Photo)

हैदराबाद: बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने सोमवार, 23 सितंबर को पेरिस फैशन वीक में ग्लैमरस अंदाज में डेब्यू किया. ब्यूटी ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते हुए आलिया ने रैंप पर शानदार अंदाज वॉक करते हुए लोगों का दिल जीत लिया. पेरिस फैशन वीक से आलिया भट्ट के कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

पेरिस फैशन वीक डेब्यू के लिए आलिया भट्ट ब्लैक कलर के ऑफ-शोल्डर जंप सूट को चुना था. वह मेटैलिक सिल्वर बस्टियर पहने नजर आईं. मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपने होठों को न्यूड पिंक टच दिया. वेट हेयर लुक में राजी एक्ट्रेस काफी स्मार्ट लग रही थी.

एंडी मैकडॉवेल (बाएं) और आलिया भट्ट (AP Photo)

हाल ही में आलिया को लोरियल पेरिस का ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया. कुछ दिन पहले ही वह पेरिस आई थीं. उन्हें अपने पति रणबीर कपूर के साथ पेरिस की सड़कों पर टहलते हुए भी देखा गया. एक फैन ने भी दोनों के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

एंडी मैकडॉवेल (बाएं) और आलिया भट्ट (AP Photo)

सोशल मीडिया पर आलिया के रैंप वॉक का वीडियो भी सामने आया है. एक्ट्रेसपूरे कॉन्फिडेंस के साथ रनवे पर वॉक करती हैं. वह फ्लाइंग किस और हाथों से हार्ट बनाते हुए ऑडियंस पर अपना प्यार बरसाती है. आखिरी में वह हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करती है. एक वायरल वीडियो में अन्य मॉडल के साथ रनवे पर वॉक करती नजर आई हैं. आलिया ने सिंडी ब्रुना, कारा डेलेविंगने, केंडल जेनर, वियोला डेविस, लूमा ग्रोथ, लिया केबेडे और मैरी बोचेट के साथ रनवे शेयर किया.

अन्य मॉडल संग आलिया भट्ट (AP Photo)

वर्क फ्रंट
आलिया 'जिगरा' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वेदांग रैना भी हैं. वासन बाला की निर्देशित 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फरवरी 2024 में, आलिया ने धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद सेट से तस्वीरें साझा कीं. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'जिगरा ओह... अबकी तेरी बारी है वेदांग रैना और यह जिगरा की शूटिंग पूरी हुई. जल्द ही मिलते हैं'. आने वाले महीनों में आलिया शरवरी के साथ स्पाई ड्रामा 'अल्फा' में भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details