दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 9, 2024, 4:34 PM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH : अनन्या को छोड़ अब सारा अली खान के पीछे आदित्य रॉय कपूर?, यहां पार्टी में साथ में दिखे दोनों - Aditya Roy Kapur Sara Ali Khan

Aditya Roy Kapur Sara Ali Khan: अनन्या पांडे से ब्रेकअप करने के बाद आदित्य रॉय कपूर का नाम बॉलीवुड की 'चकाचक गर्ल' सारा अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है. हाल ही में आदित्य और सारा का एक साथ फोटो सामने आया है, जो इस अफवाह को हवा देने का काम किया है. देखें वायरल फोटो...

Aditya Roy Kapur Sara Ali Khan
सारा अली खान- आदित्य रॉय कपूर (@saraalikhan95-@adityaroykapur instagram/ @@Sara__kingdom_twitter)

मुंबई: अनन्या पांडे से ब्रेकअप करने के बाद साथ में पार्टी करते हुए मेट्रो इन दिनो के स्टार कपल आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यह वायरल तस्वीर 'मेट्रो इन दिनों' के डायरेक्टर अनुराग बसु के बर्थडे पार्टी की है. अनन्या पांडे से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच आदित्य की तस्वीरें सामने आई हैं.

8 मई को फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु ने अपना 54वां जन्मदिन मनाया है. आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान ने अपने 'मेट्रो इन दिनों' के डायरेक्टर के साथ एक हसीन शाम का आनंद लिया. सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर सामने आई है, जो डायरेक्टर के बर्थडे पार्टी की बताई जा रही हैं. तस्वीर में दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. वायरल तस्वीर में आदित्य सारा अली के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है.

तस्वीर के अलावा दोनों का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें डायरेक्टर गेस्ट को अपने बर्थडे का केक देने के लिए उनके पास पहुंचते हुए दिखाई देते हैं. अनुराग को दूर से आदित्य के मुंह में केक लगाने का बहाना करके उन्हें चिढ़ाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान आदित्य के आगे सारा अली खान को खड़े ताली बजाते हुए देखा जा सकता है.

ये वायरल तस्वीर और वीडियो ऐसे समय पर आई है, जब आदित्य और अनन्या के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में छाई हैं. फिल्म की बात करें तो 'मेट्रो इन दिनों' में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान के अलावा अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे कई कलाकारों की टोली हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details