दिल्ली

delhi

अदिति राव हैदरी के मिनिमल मेहंदी लुक ने चुराई लाइमलाइट, आलिया-कियारा समेत इन एक्ट्रेसेस ने भी चुनी सिंपल हिना - Aditi Rao Hydari Mehandi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 16, 2024, 7:59 PM IST

Aditi Rao Hydari Minimal Mehandi: साउथ एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी ने हाल ही में स्टार बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग शादी रचा ली है. उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. अदिति के सिंपल लुक के साथ अगर किसी चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है वह है उनकी मिनिमल मेहंदी. अदिती ने अपने हाथों और पैरों पर अर्द्धचंद्राकार वाली मेहदी रचाई है जो देखने में वाकई खूबसूरत है. अदिति से पहले भी कुछ फिल्म एक्टेसेस ने मिनिमल मेहंदी लुक अपनाया है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है.

Aditi Rao Hydari
अदिति राव हैदरी (ANI)

मुंबई: हीरामंडी एक्ट्रेसेस अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से एक सिंपल ट्रेडिशनल साउथ इंडियन शादी समारोह में विवाह किया. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं और खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. नेटिजन्स उनके लुस से लेकर उनकी मेहंदी, लोकेशन तक की तारीफें कर रहे हैं. वहीं अदिति की मेहंदी ने भी सबका ध्यान खींचा है. दरअसल उन्होंने शादी में मिनिमल मेहंदी लुक अपनाया, उन्होंने हाथ और पैर दोनों में अर्द्धचंद्राकार वाली मेहंदी लगाई है जो वाकई मे बहुत खूबसूरत लग रही है. वहीं यह ट्रेंड नया नहीं हैं हमारी कई बॉलीवुड डीवाज की अपनी शादी में पहली पसंद मेहंदी की मिनिमल डिजाइन रही है जो सिंपल और खूबसूरत है. आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी से लेकर परिणीति चोपड़ा तक, आइए कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस की मेहंदी पर नजर डालते हैं जिन्होंने मिनिमल मेहंदी लुक अपनाया.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की. अपने डी-डे के लिए, उन्होंने आइवरी सब्यसाची साड़ी चुनी और अपने हाथों को एक सिंपल मंडला से इंस्पायर मेंहदी डिजाइन से सजाया, जो उनकी शादी की ड्रेस के साथ पूरी तरह से मैच कर रही थी.

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने पिछले साल सितंबर 2023 में AAP नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की. इस भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग के वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहीं. पेस्टल रंग के आउटफिट्स में दोनों एक-दूसरे के साथ परफेक्ट लग रहे थे. इस दौरान, एक्ट्रेस ने सिंपल और खूबसूरत और सीधे पैटर्न से सजी मेहंदी से सभी का दिल जीत लिया.

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधे. एक्ट्रेस वाकई सबसे खूबसूरत दुल्हनों में से एक थी. कियारा ने अपने हाथ के पीछे मंडला डिजाइन वाली सिंपल मेहंदी डिजाइन लगवाई. उन्होंने अपने पहले करवाचौथ पर भी मिनिमल मेहंदी से सबका दिल जीत लिया था.

यामी गौतम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने जून 2021 में उरी के निर्देशक आदित्य धर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली. उन्होंने डिजाइनर लहंगे को छोड़कर अपनी मां की ट्रेडिशनल रेड साड़ी पहनी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने भी अपने बिग डे के लिए सिंपल मेहंदी डिजाइन चुनी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details