दिल्ली

delhi

By IANS

Published : Feb 3, 2024, 9:53 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'सनफ्लावर 2' में अदा शर्मा बनेंगी 'डरावनी' बार डांसर, फर्स्ट लुक पोस्टर में दिखाई झलक

Adah Sharma Sunflower-2 Poster : 'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी अपकमिंग वेब शो 'सनफ्लावर-2' में एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ 'डरावनी' बार डांसर बनकर धमाल करती नजर आएंगी. 'सनफ्लावर 2' से अदा शर्मा का फर्स्ट लुक पोस्ट आउट हो चुका है, देखिए यहां.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा 'सनफ्लावर' के दूसरे सीजन में एक करिश्माई बार डांसर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सीरीज से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर कर अपनी 'डरावनी' भूमिका के बारे में खुलकर बात की. विकास बहल द्वारा निर्मित और नवीन गुजराल द्वारा निर्देशित इस शो में अदा शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनफ्लावर-2 से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर अदा शर्मा ने कैप्शन में लिखा 'नॉक नॉक कौन है? रोजी! रोजी कौन? सनफ्लावर 2 में रोजी के अदाओं का जलवा देखिए! सनफ्लावर-2 जी5 पर 14 फरवरी तक एकदम फ्री में देखिए. सनफ्लावर-2 जल्द ही जी5 पर आ रहा है. सीरीज में अदा शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा और गिरीश कुलकर्णी के साथ अन्य एक्टर्स लीड रोल में हैं. यह शो एक क्राइम-कॉमेडी है और मुंबई में 'सनफ्लावर' नाम के मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है.

वहीं, सीरीज में अपनी भूमिका रोजी के बारे में बात करते हुए अदा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मुझे अभी तक अपने किरदार के पेशे के बारे में कुछ भी बताने की अनुमति है या नहीं. यह राज को खोल सकता है. लेकिन, मैं एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रही हूं जो दुष्ट है, फिर भी प्यारा है, वह डरावनी भी है. अदा शर्मा ने बताया कि ' रोल की तैयारी में मैंने सिलसिलेवार हत्यारों और कई मनोरोगियों पर बनी डॉक्यूमेंट्री भी देखी. एक्ट्रेस ने कहा कि यह भूमिका निश्चित रूप से शालिनी से बहुत अलग होगी और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि निर्माता मुझे विभिन्न भूमिकाओं में देख रहे हैं.

अदा शर्मा
यह भी पढ़ें:'सनफ्लावर-2' में नजर आएंगी 'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस, सुनील ग्रोवर संग धमाल मचाएंगी अदा शर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details