दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

थलापति विजय ने राहुल गांधी को लोकसभा में विपक्ष का नेता चुने जाने पर दी बधाई - Actor Vijay

Actor Vijay Congratulates Rahul Gandhi: राहुल गांधी को लोकसभा में विपक्ष का नेता चुना गया है. इस खास अवसर पर साउथ एक्टर विजय ने राहुल गांधी को बधाई दी है.

By ANI

Published : Jun 26, 2024, 2:54 PM IST

Actor Vijay-Rahul Gandhi
एक्टर विजय-राहुल गांधी (ANI)

नई दिल्ली: एक्टर और तमिलगा वेत्री कझगम (TVK) के अध्यक्ष विजय ने राहुल गांधी को लोकसभा में विपक्ष का नेता चुने जाने पर बधाई दी है. कांग्रेस ने मंगलवार (25 जून) को रायबरेली से पार्टी के सांसद राहुल गांधी को 18वीं लोकसभा में विपक्ष का नेता घोषित किया, जिससे 2014 से निचले सदन में विपक्ष का नेता नहीं चुने जाने का एक दशक लंबा दौर खत्म हो गया.

राष्ट्रीय राजधानी में मीडिया को संबोधित करते हुए पार्टी नेता के सी वेणुगोपाल ने कहा, 'कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लोकसभा में विपक्ष का नेता नियुक्त किया गया है.' गौरतलब है कि पिछले 10 सालों में लोकसभा में विपक्ष का नेता नहीं था, क्योंकि सत्ताधारी पार्टी के अलावा कोई भी राजनीतिक दल विपक्ष के नेता को नामित करने के लिए आवश्यक न्यूनतम लोकसभा सीटें हासिल नहीं कर पाया था.

साउथ स्टार विजय ने राहुल गांधी को बधाई देते हुए एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, थिरु. राहुल गांधी को कांग्रेस और उसके सहयोगियों द्वारा सर्वसम्मति से लोकसभा में विपक्ष के नेता के रूप में चुने जाने पर बधाई. हमारे राष्ट्र के लोगों की सेवा करने के लिए मेरी शुभकामनाएं.'

हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी ने रायबरेली और वायनाड दोनों लोकसभा क्षेत्रों से जीत हासिल की. ​​वायनाड से राहुल गांधी ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की एनी राजा को 364422 वोटों के अंतर से हराया, जबकि रायबरेली में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के दिनेश प्रताप सिंह को 3,90,030 वोटों के अंतर से हराया.

विजय ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया था, जिसके लिए तमिलनाडु के AIADMK, भाजपा, कांग्रेस नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. विजय ने उन सभी का आभार भी जताया. हालांकि, किसी भी डीएमके नेता ने एक्टर को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं नहीं दीं, जिससे सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई.

विजय स्टारर 'द गोट- ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' के मेकर्स ने फिल्म से एक छोटी सी झलक जारी की. 'द गोट बर्थडे शॉट्स' 50 सेकंड की झलक की शुरुआत, विदेश में कहीं हो रहे एक पीछा करने वाले सीन से होती है, जिसमें हम लोगों के एक ग्रुप को बाइक पर दो लोगों का पीछा करते हुए देखते हैं. वेंकट प्रभु की निर्देशित 'द गोट' 5 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details