दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

तलाक की अफवाहों के बीच पत्नी ऐश्वर्या राय के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगे अभिषेक बच्चन?, इंटरनेट पर लोगों में मची खलबली

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय क्या इस साल करवा चौथ का व्रत रखेंगे? सोशल मीडिया पर इस पर बहस छिड़ गई है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 11 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

हैदराबाद:बॉलीवुड स्टार्स में करवा चौथ का बड़ा क्रेज है. आगामी 20 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार है. उत्तर भारत में करवा चौथ मनाया जाता है और इस दिन पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला फास्ट रखती हैं. बॉलीवुड में मैरिड कपल में इसका खूब चलन है. वहीं, करवा चौथ के अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में बॉलीवुड का स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों ने बीते कुछ समय से जोर पकड़ा हुआ है. ऐसे में अब कयास लग रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन करवा चौथ पर व्रत रख त्योहार को इन्जॉय करेंगे.

अभिषेक बच्चन का करवा चौथ पर पोस्ट

आपको याद दिला दें कि साल 2018 में अभिषेक बच्चन ट्विटर (अब एक्स) पर करवा चौथ के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया था. अभिषेक ने अपने इस पोस्ट में लिखा था, करवा चौथ, गुड लक लेडीज और ड्यूटीफुल हसबैंड, जिन्हें पत्नियों के साथ फास्ट रखना चाहिए, मैंने रखा है'. क्या आप इस बात से सहमत है कि अभिषेक ने एक आइडल हसबैंड की भूमिका अच्छे से प्ले की है. इससे पहले एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन यह भी कह चुके हैं, मैं करवा चौथ में विश्वास नहीं करता, लेकिन मेरी पत्नी मेरी स्वास्थ्य के लिए जरूर कुछ करती हैं, तो उनके साथ रहना मेरा कर्त्तव्य है, इसलिए मैं अपनी पत्नी के साथ-साथ चलूंगा'.

कब मनाया था अभिषेक-ऐश ने पहला करवा चौथ

वहीं, साल 2013 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने करवा चौथ पर व्रत रखा था, उस वक्त अभिषेक बच्चन विदेश में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. वहीं, ससुराल में बैठीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी स्टार सास-ससुर (जया बच्चन-अमिताभ बच्चन) के साथ करवा चौथ की रस्म निभाई थी और स्काईप पर पति अभिषेक का चेहरा था. उस वक्त अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया था, अभिषेक देश से बाहर हैं, तो ऐश्वर्या ने करवा चौथ पर स्काईप के जरिए अभिषेक देख अपना व्रत खोला, हम बेहद खुश हैं, वहीं, अभिषेक ने लिखा था, मेरा पहला करवाचौथ, पत्नी जी, थैंक गॉड फेसटाइम के लिए'.

क्या लौटेंगे अभिषेक-ऐश के ऐसे दिन ?

अब फैंस के बीच इस बात को जानने की बड़ी दिलचस्पी है कि क्या इस करवा चौथ अभिषेक और ऐश्वर्या अपने फैंस को कोई सरप्राइज देगें. जैसा कि अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरें आग से भी तेज फैली हुई है. वहीं, सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं. एक ने लिखा है, अभिषेक और ऐश्वर्या साथ में अच्छे से रह रहे हैं, और हम चाहते हैं कि वह एक खुशहाल कपल की तरह अपनी पूरी जिंदगी साथ में बिताए और हर साल करवा चौथ का व्रत रखें. एक और यूजर ने लिखा है, नहीं पता कि वो करवा चौथ का व्रत इस साल रखेंगे या नहीं'. बता दें, अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 में ग्रैंड वेडिंग की थी और साल 2011 में कपल को एक बेटी हुई थी, जिसका नाम आराध्या बच्चन है.

ये भी पढ़ें :

सिंगल फादर बनकर बेटी की हर ख्वाहिश पूरी करेंगे अभिषेक बच्चन, डॉटर्स डे से पहले आई तस्वीर - Abhishek Bachchan

PICS: ऐश्वर्या राय ने तलाक की अफवाहों पर फिर लगाया ब्रेक, पेरिस फैशन वीक में अभिषेक के प्यार की निशानी को फ्लॉन्ट करती दिखीं 'रैंप की रानी'

अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय की स्लैमबुक की तस्वीर वायरल, सामने आई अंदर की बात - Aishwarya Rai Slambook

ABOUT THE AUTHOR

...view details