दिल्ली

delhi

PICS: आदर जैन ने Ex-GF तारा सुतारिया की बेस्ट फ्रेंड को प्रपोज कर बीच पर की सगाई, करीना-करिश्मा ने भाई को दी बधाई - Aadar Jain Proposed Alekha

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 2, 2024, 10:53 AM IST

Aadar Jain Proposed Alekha: एक्टर आदर जैन ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया की बेस्ट फ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की है. वहीं, एक्टर की कजिन सिस्टर्स करीना-करिश्मा ने अपने भाई को बधाई दी है.

AADAR JAIN PROPOSED ALEKHA
आदर जैन और अलेखा- करीना कपूर (ANI)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स तारा सुतारिया और आदर जैन कभी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के आईटी कपल हुआ करते थे. दोनों ने 2020 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. हालांकि, कुछ साल बाद उनका ब्रेकअप हो गया. कुछ समय गुजरने के बाद आदर तारा की बेस्ट फ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए. एक्टर ने अब रिलेशनशिप में अगला कदम उठाया है. आदर ने अपनी लेडीलव को खूबसूरत जगह पर प्रपोज किया है, जिसने सभी फैंस को सरप्राइज कर दिया है.

1 सितंबर को आदर जैन और अलेखा ने इंस्टाग्राम पर एक ज्वाइंट पोस्ट साझा किया, जिसमें दोनों ने अपने स्पेशल डे की झलक दिखाई. आदर ने लेडीलव को प्रपोज करने के लिए समुद्र के किनारे को चुना. तस्वीर में कपल को ढलती शाम, रेत का बना दिल, जिस पर गुलाब की पंखुड़िया और लाइट्स से सजाया गया है, के बीच में देखा जा सकता है. आदर, अलेखा को प्रपोज करने के घूंटने के बल पर बैठते हैं. इस खूबसूरत पलों को साझा करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी फर्स्ट क्रश, मेरी बेस्ट फ्रेंड और अब मेरी सबकुछ'.

आदर जैन की कजिन सिस्टर्स ने दी बधाई
पोस्ट के शेयर करते ही उनके रिश्तेदार, सेलेब्स और दोस्तों के रिएक्शन आने शुरू हो गए. आदर की कजिन सिस्टर करीना कपूर ने बधाई देते हुए लिखा, 'मेहंदी लगा के रखना...डोली सजा के रखना...'. वहीं, करिश्मा कपूर, रिद्धिमा अंशुला कपूर और शनाया कपूर ने कपल को बधाई दी है. अनन्या पांडे ने लिखा, 'बधाई हो. बहुत खूबसूरत'.

तारा और आदर का रिलेशनशिप
गौरतलब है कि आदर जैन पहले तारा सुतारिया को डेट कर रहे थे. तारा और आदर पहली बार 2018 में करण जौहर की दिवाली पार्टी में मिले थे. 2020 में उन्होंने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया. तारा को अक्सर कपूर परिवार के साथ लंच पर देखा जाता था. दोनों के बीच का रिश्ता काफी मजबूत था. इतना ही नहीं, वे सगाई करने का भी प्लान कर रहे थे. लेकिन बीते कुछ सालों से दोनों के बीच दूरिया देखी गई. दोनों की वजह से अलग हुए इसकी अब तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details