दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 10, 2024, 9:37 PM IST

Updated : May 10, 2024, 10:36 PM IST

ETV Bharat / entertainment

कान्स की रात होगी खास, जब इस अमेरिकन सिंगर संग निक जोनस करेंगे परफॉर्म - Nick Jonas Cannes

Nick Jonas Cannes: निक जोनस सितारों से सजे कान्स में परफॉर्म करेंगे, जिसमें चेर का एक 'स्पेशल म्यूजिकल मोमेंट' भी शामिल होगा डेमी मूर 23 मई को समारोह की मेजबानी कर रही हैं.

Nick Jonas
निक जोनस (@nickjonas-IANS)

मुंबई: हॉलीवुड सिंगर-प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस प्रतिष्ठित मेट गाला 2024 में शामिल नहीं हो पाए. लेकिन वे 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में परफॉर्मे करने के लिए बिल्कुल तैयार है. वे 25 मई को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के समापन से पहले, 23 मई को फ्रांस में एम्फार गाला कान्स में एक स्पेशल परफॉर्मेंस की तैयारी कर रहे हैं. यह इवेंट एक स्पेशल म्यूजिकल नाइट होने वाली है, जिसकी मेजबानी डेमी मूर करेंगी. इसमें चेर का एक 'स्पेशल म्यूजिकल मोमेंट' भी शामिल है.

अंग्रेजी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गाला ने एम्फार के एड्स रीसर्च प्रोग्राम्स के लिए पहले ही 264 मिलियन डॉलर जुटा लिए हैं. फ्रांस के होटल डु कैप-एडेन-रॉक में एक स्टार-स्टडेड इवेंट होगा. इस इवेंट में शामिल होने के लिए कुल खर्च 25,000 डॉलर (लगभग 20 लाख रुपये) से शुरू होती है और 450,000 डॉलर (लगभग 3 करोड़ रुपये) तक जाती है.

निक जोनस के बारे में जानकारी देते हुए एम्फार के सीईओ केविन रॉबर्ट फ्रॉस्ट ने कहा, 'हम इस साल अपने कान्स लाइनअप में निक जोनस को शामिल कर रहे हैं, जिसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. एड्स के खिलाफ लड़ाई में एम्फार के काम के महत्व को पहचानने के लिए हम उनके आभारी हैं. हम जानते हैं कि डेमी मूर और चेर के साथ मिलकर वह इसे एक यादगार शाम बनाएंगे.'

30वें एम्फार के कान्स में साइमन डी प्यूरी के नेतृत्व में प्रदर्शन और एक लाइव नीलामी भी होगी, जिसमें लक्जरी सामान, लग्जरी सामान, एक्सपीरियंस और ऑर्ट शामिल होगी. कैरीन रोइटफेल्ड दुनिया भर के टॉप डिजाइनरों के डिजाइनों का प्रदर्शन करते हुए फैशन शो का संचालन करेंगी. 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 14 मई से शुरू होने वाला है और 25 मई तक चलेगा.

यह भी पढ़ें:

77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 'भारत पर्व' की करेगा मेजबानी, खास होगा इसका थीम - CANNES

Last Updated : May 10, 2024, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details