बिहार

bihar

ETV Bharat / bharat

'मैं भी हिंदू नहीं..' ऐसा क्यों बोले गिरिराज सिंह, बहू-बेटियों को लेकर जताई फिक्र!

गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर सभी मुसलमान पाकिस्तान चले गए होते तो हमारे अपने देश में हमारी बेटी सुरक्षित होती, लव जिहाद नहीं होता.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

GIRIRAJ SINGH ON LOVE JIHAD
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (ETV Bharat)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में नवरात्र के मौके पर आयोजित फलाहार कार्यक्रम के दौरान फायरब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने खुले मंच से कहा अगर सारे मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो आज लव जिहाद नहीं होता. मैं भी हिन्दू नहीं बन सका, किशनगंज से चुनाव लड़ना चाहता हूं.

गिरिराज सिंह का 'लव जेहाद' पर बड़ा बयान:हिंदुत्व की स्थिति पर चिंता करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारे देश का बंटवारा 1947 में हुआ. पूर्वजों ने बड़ी भूल कर दी, आपने सत्ता के लिए देश का बंटवारा किया, हिन्दू के लिए हिंदुस्तान बनाया और मुसलमान के लिए पाकिस्तान बनाया. आज अगर सभी मुसलमान पाकिस्तान चले गए होते तो हमारे अपने देश में हमारी बेटी सुरक्षित होती, लव जिहाद नहीं होता.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान (ETV Bharat)

"आज कहीं दुर्गा मंदिर के बाहर हंगामा नहीं होता, रामनवमी जुलुस में कोई पत्थर नहीं फेंकता. 77 साल हो गए आजतक ताजिया जुलुस में कभी हिन्दू ने पत्थर नहीं फेंका. पाकिस्तान हिंदुस्तान में क्रिकेट होता है तो हम जीतने पर पटाखा जलाते हैं तो क्यों मारा जाता है? मैं किससे कहूं कि कौन हिंदू है."- गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

ईटीवी भारत GFX (ETV Bharat)

'मैं भी हिंदू नहीं..': गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं भी हिन्दू नहीं बन सका, मैं भी चुनाव लड़ता हूं तो जाति विशेष बहुल इलाके से लड़ता हूं, लेकिन मेरी इच्छा थी कि मै किशनगंज से लड़ू, मेरी जमानत जब्त हो जाए, लेकिन मैं हिन्दू बनकर चुनाव लड़ना चाहता हूं. दरअसल, गिरिराज सिंह ने गिरिराज सिंह फैंस क्लब के द्वारा आयोजित फलाहार कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री केदार गुप्ता सहित जिले के कई नेता मौजूद रहे.

ईटीवी भारत GFX (ETV Bharat)

'हिंदू स्वाभिमान यात्रा' निकालेंगे गिरिराज:उन्होंने मंच से घोषणा कि और कहा कि मैं 18 से 22 अक्टूबर तक 'हिंदू स्वाभिमान यात्रा' निकालूंगा. इसके जरिए मैं हिंदुओं को जागरूक करूंगा, क्योंकि राहुल गांधी जैसे नेता हिंदुओं को जाति के आधार पर अलग करने का प्रयास करते हैं. इस दौरान गिरिराज सिंह ने हिंदुओं से एकजुट रहने की अपील की और कहा कि जाचतके आधार पर न बंटे.

ये भी पढ़ें

' इनकी संस्कृति में नाच-गान' राहुल गांधी पर गिरिराज सिंह का विवादित बयान - Giriraj Singh

'हनुमान जी मुसलमान थे', गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र में शिक्षक ने बच्चों से कहा 'पढ़ते थे नमाज'

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details