मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / bharat

उज्जैन-नागदा स्टेट हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, इनोवा के उड़े परखच्चे, 4 लोगों की मौत

उज्जैन-नागदा स्टेट हाइवे पर कार और ट्रक में भीषण टक्कर. 4 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत 3 घायल

UJJAIN ROAD ACCIDENT
उज्जैन सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत (ETV Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

उज्जैन:मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में नागदा जावरा स्टेट हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 4 लोगों की जान चली गई, वहीं 3 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. इनमें से एक व्यक्ति बिना किसी चोट के चमत्कारिक रूप से बच गया है. पुलिस के मुताबिक इंदौर के रहने वाले 8 लोग इनोवा कार से अजमेर शरीफ दरगाह के लिए घर से निकले थे, शुक्रवार सुबह जैसे ही कार उज्जैन-नागदा स्टेट हाईवे पर पहुंची, उसकी टक्कर भारत पेट्रोलियम के एक टैंकर से हो गई.

इनोवा के उड़े परखच्चे, शव कार में चिपके

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में घायल हुए 3 लोगों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं हादसे में मरने वाले 4 लोगों के शवों को कार से निकालने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी. हादसा इतना भयानक था कि इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार कुछ लोगों के शरीर के अंग अलग हो गए तो कुछ शव कार में ही चिपक गए. हादसे के दौरान कार में एक शख्स ऐसा था जो बिल्कुल सही-सलामत बच गया और उसे खरोंच तक नहीं आई. उसने ही पुलिस को फोन कर हादसे के बारे में जानकारी दी.

हादसे में इनोवा के उड़े परखच्चे (Etv Bharat)

यहां पढ़ें...

मैहर में भीषण सड़क हादसा, काल बनकर आई बस की रफ्तार, 9 यात्रियों की मौत 23 घायल

ग्वालियर में रफ्तार का कहर, शीतला माता के दर्शन कर लौट रहे 3 दोस्तों की मौत, 2 की हालत गंभीर

घटना की जांच में जुटी पुलिस

इंदौर से कार में सवार होकर कार सवार 8 लोग अजमेर राजस्थान जा रहे थे. इसी दौरान नागदा के पास ये हादसा हो गया. घटना की जानकारी लगते ही नागदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए नागदा तहसील अस्पताल में पहुंचाए. उज्जैन ग्रामीण एडिशनल एसपी ने कहा, "आगे घटना की जांच की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details