दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / bharat

बीच सड़क पर पलटा ट्रक, ड्राइवर के सीने में घुसा लोहे का पाइप - Karnataka

Road Accident: कर्नाटक के हावेरी स्थित राणेबेन्नूर तालुका के हुलीहल्ली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर एक भयानक दुर्घटना हुई, जहां एक मालवाहक वाहन अचानक पलट गया.

ड्राइवर के सीन में घुसा लोहे का पाइप
ड्राइवर के सीन में घुसा लोहे का पाइप (ETV Bharat)

बेंगलुरु: कर्नाटक के हावेरी स्थित राणेबेन्नूर तालुका के हुलीहल्ली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर एक भयानक दुर्घटना हुई, जहां एक मालवाहक वाहन अचानक पलट गया. इस दौरान ड्राइवर के सीने में लोहे का पाइप घुस गया.

जानकारी के मुताबिक मालवाहक वाहन हुबली से दावणगेरे जा रहा था. तभी अचानक वाहन अनियंत्रित हो गया और सर्विस रोड पर पलट गया. इस हादसे में रोड के जाल में रखा पाइप चालक के सीने में जा घुसा. बताया जा रहा है कि यह घटना रानीबेन्नूर ग्रामीण पुलिस स्टेशन क्षेत्र में घटी. इस बीच घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद दमकल की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची.

पाइप काट कर अस्पताल ले जाया गया चालक
मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों, दमकल विभाग और एंबुलेंस कर्मियों ने चालक के सीने में फंसे लोहे के पाइप को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत की. उन्होंने कटर की मदद से चालक के सीने में धुसे लोहे के पाइप का एक छोटा हिस्सा काटा और फिर उसे अस्पताल भेजा गया.

सीने में लोहे का पाइप फंसा हैरान हुए लोग
सीने में लोहे का पाइप फंसा देखकर सभी हैरान रह गए. रिपोर्ट के मुताबिक घायल 27 वर्षीय चालक को शिवानंद बदगी ने बिना घबराए अस्पताल पहुंचाने में मदद की, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने दोस्त सहित दो आरोपियों को हिरासत में लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details