दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 20, 2024, 5:02 PM IST

Updated : Jun 20, 2024, 7:30 PM IST

ETV Bharat / bharat

रामोजी ग्रुप के फाउंडर और चेयरमैन रामोजी राव को दिल्ली ब्यूरो ऑफिस में दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि - Tribute To Ramoji Rao

रामोजी ग्रुप के चेयरमैन पद्मविभूषण रामोजी राव के निधन के बाद पूरे देश में श्रद्धांजलि सभाओं का दौर जारी है. आज दिल्ली में स्वर्गीय रामोजी राव की स्मृति में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें रामोजी ग्रुप से जुड़े कई संस्थान, ईटीवी और ईटीवी भारत से जुड़े पत्रकारों और मीडिया संस्थान के लोगों ने उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

delhi news
रामोजी राव को दिल्ली में पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि (ETV Bharat)

दिल्ली ब्यूरो ऑफिस में रामोजी ग्रुप के फाउंडर और चेयरमैन को किया याद (ETV Bharat)

नई दिल्ली:मीडिया और एंटरटेंमेंट के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्रों में अग्रणी रामोजी ग्रुप के संस्थापक और चेयरमैन रामोजी राव की याद में आज गुरुवार को दिल्ली के झंडेवालान स्थित ईटीवी भारत ब्यूरो ऑफिस में ईटीवी और ईटीवी भारत के एडिटोरियल, मार्केटिंग, ऑपरेशन, लीगल और अन्य सभी विभागों के सहयोगियों, कर्मचारियों और सहयोगियों ने नम आंखों से दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस अवसर पर सभी ने चेयरमैन रामोजी राव के योगदान को याद किया.

श्रद्धांजलि सभा में दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई. श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पद्मविभूषण रामोजी राव के लंबे जीवन संघर्ष और देश व दुनिया में कामयाबी पर आधारित एक ऑडियो वीडियो क्लिप भी प्रसारित की गई. इस वीडियो क्लिप में दिवंगत रामोजी राव द्वारा रामोजी ग्रुप नेटवर्क की शुरुआत से लेकर मीडिया संस्थानों को बुलंदी और उसके प्रसार को दर्शाया गया है.

ये भी पढ़ें:रामोजी राव की कर्मचारियों को 'वसीयत': मेरी सभी सफलताओं में ग्रुप का हर कर्मचारी प्रतिबद्ध सैनिक

वीडियो क्लिप के जरिए बताया गया कि किस तरह से रामोजी राव ने प्रिंट मीडिया से लेकर एंटरटेनमेंट, चैनल, एफएम रेडियो स्टेशन और डिजिटल मीडिया में अपना दबदबा कायम किया. दुनिया की सबसे बड़ी रामोजी फिल्म सिटी के बारे में भी विस्तार से दर्शाया गया है. गौरतलब है कि रामोजी फिल्म सिटी 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड' में अपना नाम दर्ज करा चुकी है. इसके अलावा ईनाडु से लेकर ईटीवी भारत तक के सफर को विस्तार से बताया गया है. ईटीवी भारत रामोजी ग्रुप का डिजिटल समाचार मंच है जो कि 12 क्षेत्रीय भाषाओं और अंग्रेजी में समाचार उपलब्ध कराता है. जिसका 29 राज्यों तक विस्तार है. ‌

श्रद्धांजलि सभा में दिल्ली के ब्रांच हेड गुलशन ढींगरा, नेशनल ब्यूरो चीफ सौरभ शुक्ला, दिल्ली ब्यूरो हेड आशुतोष झा, लीगल डिपार्टमेंट के प्रभात रंजन, डिस्ट्रीब्यूशन मैनेजर गुरजीत सिंह, नमित गंभीर, दलीप गंभीर, सुदीप्ता दास, शहज़ाद आबिद, राहुल चौहान, धनंजय वर्मा, शशिकला सिंह, निखिल कुमार, शमीम, अजीत कुमार, हर्षित मिश्रा, मोनिब खान, मनोरंजन कुमार, संजीव उपाध्याय, भूपेंद्र पांचाल, चंचल मुखर्जी, अनामिका औरब्यूरो दफ्तर में कार्यरत सभी कर्मचारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:रामोजी राव : ऐसी शख्सियत, जिन्होंने अनगिनत लोगों को अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक पहुंचाया

Last Updated : Jun 20, 2024, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details