दिल्ली

delhi

तमिलनाडु में राजस्थान के रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच - Three Person Murder

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 15, 2024, 7:00 PM IST

Three Person Murder: तमिलनाडु के कुड्डालोर एक ही परिवार के तीन लोगों सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबर के मुताबिक, सभी पीड़ित राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

Three persons of the same family were hacked to deat
तमिलनाडु में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत (ETV Bharat)

चेन्नई: तमिलनाडु के कुड्डालोर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से सनसनी फैल गई है. पीड़ित परिवार मूल रूप से राजस्थान का रहने वाले है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक मृतक सुरेश कुमार और उनकी पत्नी कमलेश्वरी कई वर्षों से नेल्लीकुप्पम क्षेत्र के ज्योतिनगर में रह रहे थे. सुरेश कुमार नेल्लीकुप्पम में EID शुगर फैक्ट्री में फार्मासिस्ट के पद से रिटायर हुए थे और 6 महीने पहले वृद्धावस्था में उनकी मृत्यु हो गई. सुरेश कुमार की मृत्यु के बाद कमलेश्वरी अपने बेटे सुकांतकुमार और पोते ईशान के साथ रह रही थीं.

रिपोर्ट के अनुसार सुकांतकुमार का शादी के कुछ साल बाद पत्नी के तलाक हो गया था और वह भी अब अपनी मां के साथ ही रह रहे थे. सुकांत कुमार हैदराबाद में एक आईटी कंपनी में कार्यरत थे और 15 दिन ऑफिस और 15 दिन घर से काम करते हैं.

हैदराबाद से आया था मृतक
बताया जा रहा है कि सुकांत पिछले शुक्रवार (12 जुलाई) की रात हैदराबाद से घर आया था. उसी दिन कमलेश्वरी अपने रिश्तेदार के घर गई थीं और वह भी रात 8 बजे घर आईं. इसके बाद शनिवार की सुबह उनकी नौकरानी घर आई. हालांकि, उनके घर का दरवाजा बंद था. ऐसे में वब यह सोचकर वापस चली गई कि घर में कोई नहीं है. इसके बाद वह सोमवार को फिर से कमलेश्वरी के घर गई.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस दौरान उसने ने खिड़की से धुआं निकलता देखा और पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी. बाद में जब नेल्लीकुप्पम पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें अलग-अलग कमरों में खून से लथपथ तीन शव मिले. पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए कुड्डालोर सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

जांच के लिए विशेष टीम गठित
इसके बाद खोजी कुत्ते और फिंगरप्रिंट एक्स्पर्ट घटनास्थल पर पहुंचे और सुराग जुटाए. मामले में कुड्डालोर जिले के पुलिस अधीक्षक राजाराम ने कहा, "जांच के लिए विशेष टीम गठित की गई हैं, जो घटना की जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि उनकी हत्या की गई है.

कलमेश्वरी के घर में काम करने वाली नौकरानी राधा ने बताया, "जब मैं शनिवार की सुबह घर आई तो दरवाजा बंद था. जब मैंने उनसे फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. रविवार को छुट्टी थी, इसलिए आज सुबह जब मैं फिर से आई."

यह भी पढ़ें- कांप जाएगी रूह ! बीवी को इंजेक्शन देकर मारा, बेटियों का घोंट दिया गला

ABOUT THE AUTHOR

...view details