दिल्ली

delhi

कर्नाटक में टायर फटने से कार पलटी, तीन की मौत, तीन गंभीर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 20, 2024, 3:22 PM IST

car tyre burst : कर्नाटक में टायर फट जाने से एक कार पलट गई. दुर्घटना में तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. accident in karnataka

Car overturns due to tire burst in Karnataka
कर्नाटक में टायर फटने से कार पलटी

चित्रदुर्ग:कर्नाटकचित्रदुर्ग जिले में एक कार का टायर फट जाने से कार पलट गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सुरेश (40), मल्लिकार्जुन (25) और भूमिका (9) के रूप में हुई है.

वहीं हादसे में नागम्मा (31), तयम्मा (56), धनराज (39) और ड्राइवर शिवा (26) गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को रामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि सभी मृतक बल्लारी के सिरुगुप्पा के रहने वाले थे. घटना के मुताबिक मृतक सुरेश की दादी हुलिगम्मा (66) की बेंगलुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया था. उन्हीं के शव को लेकर ये लोग बेंगलुरु से कार से सिरुगुप्पा लाया जा रहा था.

पुलिस ने बताया कि रामपुर के पास ग्रैंड पोर्ट होटल के पास अचानक टायर फट जाने से कार पलट गई. इससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई.

बता दें इससे पहले शुक्रवार को चित्रदुर्ग तालुक के मदाकारीपुरा गांव के पास नेशनल हाइवे 4 पर एक टैंकर की कार से टक्कर में दो महिलाओं की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. इसमें मृतकों की पहचान बेंगलुरु की निर्मला (55) और विनुता (40) के रूप में हुई थी. वहीं फणीराज (36), रश्मी (32) और यशस (2) को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा बेंगलुरु से होसपेटे जाते समय हुआ. इस सिलसिले में चित्रदुर्ग ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. वहीं चित्रदुर्ग जिले में शुक्रवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कुल पांच लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें - दिल्ली के सरिता विहार इलाके में सड़क हादसा, बस की चपेट में आने से बच्चे की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details