दिल्ली

delhi

मां-बाप कर रहे थे झगड़ा, बेटा सुलझाने गया तो पिता ने उतार दिया मौत के घाट - Karnataka Crime News

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 5, 2024, 6:59 PM IST

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक पिता ने अपने ही बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वह पिता और मां के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने के लिए गया था. इसी दौरान उसके पिता ने बेटे के सीने में चाकू भोंक दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

father murdered his son
पिता ने की बेटे की हत्या (फोटो - ETV Bharat Karnataka Desk)

बेंगलुरु: कर्नाटक में बेंगलुरु के पुट्टेनहल्ली थाना अंतर्गत जरगनहल्ली में बुधवार को माता-पिता के बीच झगड़े को सुलझाने गए बेटे की हत्या की घटना सामने आई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान यशवंत (23) के तौर पर हुई है, जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. पुलिस ने बताया कि उसके पिता ने ही चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी बसवराजू को पुट्टेनहल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात के बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपी बसवराजू की मां बहुत बूढ़ी है और पूरी तरह से बेड रेस्ट पर है और आरोपी की पत्नी को उनकी सेवा करनी पड़ती है. कई बार आरोपी और उसकी पत्नी के बीच कुछ मुद्दों पर झगड़ा होता रहता था, जिसमें आरोपी की मां का मुद्दा भी शामिल था. बुधवार सुबह भी जब हंगामा हुआ तो बसवराजू ने अपनी पत्नी पर हमला करने की कोशिश की.

इस बीच बेटे यशवंत ने बीच-बचाव कर पिता को रोकने की कोशिश की, लेकिन गुस्साए पिता-पुत्र के बीच बहस शूरू हो गई. इस दौरान बसवराजू ने रसोई से चाकू उठाया और बेटे को धमकाने की कोशिश की और फिर उसने बेटे के सीने में चाकू घोंप दिया. गंभीर रक्तस्राव के चलते यशवंत को अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

बैंगलोर साउथ डिवीजन के डीसीपी लोकेश जगलासर ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 'शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुट्टेनहल्ली पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी बसवराजू को गिरफ्तार कर लिया गया है. हम आगे की जांच कर कार्रवाई कर रहे हैं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details