बिहार

bihar

मां के श्राद्धकर्म में शामिल होने पहुंचे बेटे की निर्मम हत्या, आंखें फोड़ी फिर चेहरे को तेजाब से जलाया - Sheikhpura Murder

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 6 hours ago

शेखपुरा में अपनी मां के दशकर्म में शामिल होने आए बेटे की निर्मम हत्या कर दी गई. उसकी हत्या से इलाके में सनसनी है. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को उतारकर सबूत जुटा रही है. हत्या क्यों और किसलिए की गई है पुलिस उसकी वजह को तलाश रही है. पढ़ें पूरी खबर-

खेत में मिला क्षत-विक्षत शव
खेत में मिला क्षत-विक्षत शव (ETV Bharat)

शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा में मां के श्राद्धकर्म में शामिल होने आए छोटे बेटे की अज्ञात लोगों ने निर्मम हत्या कर दी. हत्या का तरीका रोंगटे खड़े कर देने वाला है. अज्ञात अपराधियों ने पहले उसकी आंख फोड़ी फिर चेहरे को तेजाब से जलाने की कोशिश की गई. दरअसल, बेटा जब श्राद्धकर्म में आया था तो वो जरूरी काम से दशकर्म स्थल से बाहर निकला और फिर घर नहीं लौटा.

क्षत-विक्षत मिली लाश : शाम होते ही लोग उसे खोजने लगे. उसकी क्षत विक्षत लाश बरबीघा प्रखंड के केवटी थाना क्षेत्र के धरसेनी गांव में बरामद हुई. शख्स के लाश की शिनाख्त कर ली गई है. मृतक का नाम सर्विस सिंह (55 वर्ष) था. जो कि टाटा में रहकर चाय बेचने का काम करते थे.

शव की शिनाख्त करती पुलिस (ETV Bharat)

''इस मामले में एसपी बलिराम कुमार चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला संदेहास्पद लग रहा है. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका. पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजनों ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिक दर्ज कराई है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.'' - बलिराम कुमार चौधरी, एसपी, शेखपुरा

शव देखकर बेहोश हुई महिला : मृतक सर्विस सिंह के क्षत विक्षत शव को सबसे पहले गांव के अरुण महतो की पत्नी ने खेत में देखा जब वे खेत जा रही थी. घटना के दौरान शव देखते ही महिला बेहोश होकर गिर पड़ी. जिसके बाद ग्रामीणों की घटनास्थल पर भीड़ लग गयी. घटना के बाद से महिला कई घंटे तक बेहोश रही. जंगल में आग की तरह पूरी खबर गांव में फैल गई. मृतक की एक बेटी है जिसकी शादी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हो चुकी है. वहीं उसकी पत्नी का 20 वर्ष पहले ही निधन हो चुका था.

अगले दिन खेत से बरामद हुआ शव : घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के ममेरा भाई संजीत कुमार और भतीजा नवीन कुमार ने बताया कि गुरुवार को दशकर्म था. वहीं सर्विस सिंह (मृतक) पहुंचे थे. जरूरी काम करने का कह कर निकले लेकिन देर संध्या तक वापस नहीं लौटे. इसके बाद देर संध्या खोजबीन शुरू की गयी. कई गांव में जाकर पूछताछ किया लेकिन देर रात्रि तक उसका कुछ भी पता नहीं चला. अगले दिन सुबह खेत से उनका शव बरामद किया गया.

गांव में जांच करती पुलिस की टीम (ETV Bharat)

बेरहम कातिल कौन?: अपराधियों ने मृतक की हत्या करने के बाद उसकी बाई आंख को फोड़ दिया. उसके शव को तेजाब से जलाने का प्रयास किया. जिस समय शव खेत से बरामद हुआ उसकी आंखें फूटी हुई पाई गईं और उसके शव बुरी तरह से झुलसा हुआ मिला. इस निर्मम हत्या के पीछे का कारण पुलिस को फिलहाल पता नहीं चल सका है.

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच: परिजनों के मुताबिक मृतक टाटा में रहता था. यहां किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी. फिलहाल पुलिस हर एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है. फोरेंसिक टीम ने भी जरूरी सबूत इकट्ठा किए हैं. पुलिस ने हत्या के पीछे लेन देन का शक जाहिर किया है. फिलहाल घटना के खुलासे के बाद ही पूरे मामले की जानकारी मिल सकेगी. गौरतलब है कि शेखपुरा में पिछले 24 घंटे के अंदर ये दूसरी वारदात है. इसके पहले एक ट्रक ड्राइवर की हत्या हुई थी जिसके बारे में भी पुलिस छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details