उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / bharat

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, रुद्रपुर में तेज रफ्तार बस ने 6 महिलाओं को कुचला - BUS CRUSHES SIX WOMEN

उत्तराखंड में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़ी 6 महिलाओं को कुचल दिया. इस हादसे में एक महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 2, 2024, 6:59 PM IST

Updated : Jul 2, 2024, 8:14 PM IST

uttarakhand
उत्तराखंड में बड़ा हादसा (ETV Bharat)

उत्तराखंड के रुद्रपुर में तेज रफ्तार बस ने 6 महिलाओं को कुचला (ईटीवी भारत.)

रुद्रपुर:उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में मंगलवार दो जुलाई को बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार बस ने 6 महिलाओं को रौंदा दिया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि पांच महिलाओं गंभीर रूप से घायल हो गई.

पुलिस ने बताया कि हादसा रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में एलायंस कॉलोनी के पास हुआ है. बताया जा रहा है सभी महिलाएं फैक्ट्री में काम करती है, जो फैक्ट्री से छुट्टी होने के बाद घर जाने के लिए सड़क किनारे ऑटों का इंतजार कर रही थी. तभी सड़क किनारे खड़ी महिलाओं को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया.

इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी सी मच गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल सभी को जिला हॉस्पिटल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं पांच घायलों में तीन की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही रुद्रपुर एसपी सीटी मनोज कत्याल भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि सभी महिलाएं दिनेशपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. हादसे में मरने वाली महिला का नाम मीनू मिस्त्री है. वहीं पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है, जिससे अभी पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें---

Last Updated : Jul 2, 2024, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details