राजस्थान

rajasthan

बजरी से भरे हुए डंपर ने कार को कुचला, 6 की मौत, सभी मध्य प्रदेश के निवासी, खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे थे - Road accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 15, 2024, 7:40 AM IST

Updated : Sep 15, 2024, 11:35 AM IST

Road accident in Bundi : बूंदी में रविवार सुबह डंपर ने एक कार को कुचल दिया. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए. शनिवार देर रात को हुए एक अलग हादसे में दो बाइक सवार गोवंश से टकरा गए, जिससे दोनों की मौत हो गई.

बूंदी में सड़क हादसा
बूंदी में सड़क हादसा (ETV Bharat Bundi)

बूंदी :राजस्थान के बूंदीजिले में रविवार सुबह हिंडोली में नेशनल हाईवे 52 पर बजरी से भरे हुए डंपर ने एक कार को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हुए हैं. सभी मध्य प्रदेश के निवासी हैं, जो खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे थे.

हिंडोली थाना अधिकारी पवन मीणा का कहना है कि हादसा जयपुर रोड पर लघधरिया भेरू पुलिया के पास हुआ है. घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है. वहीं, मृतकों के शव को भी 108 एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में रखवाया है. परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. घटनास्थल पर हिंडोली के पुलिस उप अधीक्षक घनश्याम मीणा व थाना अधिकारी पवन मीणा सहित जाप्ता पहुंचा है. जांच पड़ताल की जा रही है.

इसे भी पढ़ें.तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग महिला और युवक को कुचला, महिला की मौत, युवक घायल

थाना अधिकारी पवन मीणा ने बताया कि दुर्घटना सुबह 4:30 बजे हुई है. मृतक मध्य प्रदेश के देवास जिले के सतवास थाना इलाके के बेड़ाखाल निवासी हैं. यह सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं. मृतकों में मदन पुत्र शकरू नायक, मांगीलाल पुत्र औंकार नायक, महेश पुत्र बादशाह नायक, राजेश व पूनम और एक अज्ञात है. घायल 50 वर्षीय प्रदीप पुत्र मांगीलाल नायक को बूंदी जिला अस्पताल से कोटा रेफर कर दिया गया है, जबकि 25 वर्षीय मनोज पुत्र रवि नायक और 15 वर्षीय अनिकेत पुत्र राजेश का इलाज बूंदी में चल रहा है. हादसे के बाद चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया है.

गोवंश से टकराई बाइक, दो की मौत :जिले के केशोरायपाटन इलाके के कापरेन में जलझूलनी एकादशी पर डोल यात्रा देखकर शनिवार देर रात घर लौट रहे बाइक सवार गोवंश से टकरा गए. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस का कहना है कि हादसा कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर लाखेरी बाईपास के पास हुआ. मृतकों में छाड़गांव निवासी 35 वर्षीय जुगल किशोर गुर्जर और 28 वर्षीय रणजीत मेघवाल शामिल है. दोनों के शव का पोस्टमार्टम रविवार को करवाया जाएगा.

Last Updated : Sep 15, 2024, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details