राजस्थान

rajasthan

राजस्थान के कोटा में दुष्कर्म पीड़िता ने किया आत्मदाह, अस्पताल में तोड़ा दम - Rape Victim Dies By Suicide

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 14, 2024, 12:30 PM IST

Rape Victim Dies By Suicide,कोटा के बूढ़ादीत थाना क्षेत्र से एक युवती के आत्मदाह करने का मामला सामने आया है. मृतका के परिजनों ने पड़ोस के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में प्रकरण दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Rape Victim Dies By Suicide
कोटा में दुष्कर्म पीड़िता ने किया आत्मदाह (ETV BHARAT KOTA)

इटावा (कोटा).जिले के इटावा खंड के बूढ़ादीत थाना क्षेत्र से एक युवती के आत्मदाह करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद आनन-फानन में युवती को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में युवती के परिजनों ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. साथ ही कहा गया कि युवती दुष्कर्म से आहत थी और आखिरकार ने उसने यह कदम उठाया.

परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार मामला गुरुवार देर रात का है. रिपोर्ट में बताया गया कि युवती को गांव का ही एक युवक लेकर फरार हो गया था. इसके बाद आरोपी उसे एक कमरे में ले गया, जहां उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी का चचेरा भाई सड़क पर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था.

इसे भी पढ़ें -विवाहिता को अगवा कर ले गए परिचितों ने की दरिंदगी, छूटकर निकली तो टेंपों चालक ने भी किया दुष्कर्म - Gangrape in Dholpur

परिजनों की ओर से बताया गया कि गुरुवार रात को जब वो उठे तो देखा कि युवती घर पर नहीं थी. ऐसे में उसकी तलाश की गई, लेकिन बाद में पता चला कि आरोपी ने उनकी के साथ दुष्कर्म किया था. इस मामले में थाना अधिकारी भंवर सिंह गुर्जर ने कहा कि आत्मदाह करने वाली युवती की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इस संबंध में परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. इधर, सूचना पर इटावा के पुलिस उपाधीक्षक शिवम जोशी भी घटनास्थल पर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details