झारखंड

jharkhand

फेमिना मिस इंडिया 'झारखंड' बनीं रांची की रिया, अब मिस इंडिया खिताब में लेंगी हिस्सा, पिता हैं राज्य पुलिस में इंस्पेक्टर - Femina Miss India Jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 19, 2024, 7:11 PM IST

Femina Miss India Jharkhand. फेमिना मिस इंडिया 'झारखंड' बनीं रिया नंदिनी मुंबई में रहकर मॉडलिंग की तैयारी कर रही हैं. वह कई टीवी सीरियलों में भी बतौर एक्ट्रेस काम रही हैं. जबकि उनके पिता झारखंड पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर हैं.

ranchi-riya-became-femina-miss-india-jharkhand
फेमिना मिस इंडिया झारखंड रिया नंदिनी (ETV BHARAT)

रांची: झारखंड की बेटियां अब न सिर्फ शिक्षा और खेल बल्कि खूबसूरती की दुनिया में भी अपना लोहा मनवा रही हैं. इस लिस्ट में रांची की रिया नंदिनी का नाम जुड़ गया है. उन्हें फेमिना मिस इंडिया 'झारखंड' का खिताब मिला है. कोलकाता में हुए इस इवेंट में झारखंड की 70 युवतियों ने भाग लिया था, लेकिन रिया नंदिनी अव्वल रहीं. फेमिना मिस इंडिया ने स्टेट विनर्स की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें पड़ोसी राज्य बिहार से अदीति झा और छत्तीसगढ़ से विशाखा राय का चयन हुआ है. वहीं, ओडिशा से अनन्या पांडा सेलेक्ट हुई हैं.

रिया नंदिनी की तस्वीर (ETV BHARAT)

फेमिना मिस इंडिया 'झारखंड' बनीं रिया नंदिनी मुंबई में रहकर मॉडलिंग की तैयारी कर रही हैं. वह कई टीवी सीरियल में भी बतौर कलाकार अभिनय का रंग बिखेर रही हैं. उनके पिता झारखंड पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर हैं. अब वह मुंबई में होने वाले डायमंड जुबली एडिशन के ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लेंगी. 60वीं फेमिना मिस इंडिया की विजेता को 73वीं मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा.

रिया नंदिनी की तस्वीर (ETV BHARAT)

फेमिना मिस इंडिया 2024 की राज्य विजेता बूट कैंप में भाग लेंगी, जिसमें प्रशिक्षण कार्यक्रम, डिजिटल कंटेंट शूट, प्रचार यात्राएं, उपशीर्षक प्रतियोगिताएं, व्यक्तिगत इंटरव्यू राउंड और पुरुस्कार समारोह जैसी कई गतिविधियां शामिल होंगी, जिसका समापन ग्रैंड फिनाले कोरोनेशन नाइट में होगा. भारत की सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता की 60वीं वर्षगांठ को यादगार बनाने के लिए मिस इंडिया संगठन ने एक गाना भी लांच किया है.

ये भी पढ़ें:यहां स्थापित है भगवान भोले का पारदर्शी शिवलिंग, दीपक की रोशनी में नजर आता है आर-पार

ये भी पढ़ें:ओडिशा के राज्यपाल को बहनों ने बांधी राखी, कहा- इस पल ने मुझे बचपन की दिला दी याद

ABOUT THE AUTHOR

...view details