झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / bharat

अलग अंदाज में राहुल गांधीः छात्रा को जीप में बैठाकर पूछा हालचाल, उसकी ड्रेस पर लगी धूल को किया साफ

Rahul Gandhi travelled with student in vehicle. धनबाद में राहुल गांधी की जीप में छात्रा भी साथ नजर आई. भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी ने एक छात्रा को अपनी जीप में बैठाया और उसका हालचाल जाना. इससे छात्रा काफी उत्साहित नजर आई.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 4, 2024, 12:32 PM IST

Rahul Gandhi made student sit in his jeep in Dhanbad
धनबाद में राहुल गांधी की जीप में छात्रा

धनबाद में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी की जीप में छात्रा

धनबादः राहुल गांधी अपने कुछ खास और अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कुछ ऐसा ही धनबाद में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान देखने को मिला. यहां राहुल गांधी ने एक छात्रा को अपनी जीप में बैठाया और उसकी ड्रेस पर लगी धूल को साफ कर छात्रा का हालचाल जाना.

बैंक मोड़ से राहुल गांधी की न्याय यात्रा धीरे धीरे आगे बढ़ती रही. इस दौरान बैंक मोड़ जेपी चौक से आगे उनका काफिला आगे बढ़ा. बड़ा गुरुद्वारा के पास आरसी परवीन नामक छात्रा खड़ी थी. राहुल गांधी की नजर छात्रा पर पड़ी, छात्रा राहुल गांधी से मिलने के लिए काफी उत्सुक नजर आईं. छात्रा की उत्सुकता को देख राहुल गांधी ने छात्रा को बुलाया और अपनी गाड़ी में अपने साथ बैठाया. राहुल ने छात्रा के बारे में पूछा और उसकी ड्रेस पर लगी धूल को अपने हाथों से साफ किया. इसके बाद छात्रा के बारे में उससे पूछा. राहुल गांधी के पूछे जाने पर छात्रा ने अपना परिचय आरसी परवीन के रूप में दिया और बताया कि वो 11वीं कक्षा में पढ़ती हैं. इसके बाद छात्रा ने राहुल गांधी के साथ सेल्फी ली. राहुल गांधी ने छात्रा के साथ वाहन में बैठक कुछ दूर तक न्याय यात्रा का सफर तय किया. इस दौरान उनका काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ता रहा, राहुल गांधी ने वहां मौजूद लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. थोड़ी दूरी के बाद उन्होंने छात्रा को सुरक्षित अपनी गाड़ी से नीचे उतारा.

धनबाद में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी की जीप में छात्रा नजर आई. इसको लेकर लोगों ने राहुल के इस कदम को काफी सराहा. राहुल गांधी के साथ बातचीत को लेकर छात्रा आरसी परवीन काफी उत्सुक नजर आईं. छात्रा ने बताया कि राहुल गांधी ने मेरी पढ़ाई के बारे पूछा. उन्होंने पूछा कि आप किस कक्षा पढ़ती हो, मैंने बताया कि मैं 11वीं में पढ़ाई करती हूं. राहुल गांधी से हाथ मिलाकर बातचीत हुई, मेरी ड्रेस पर धूल लग गई थी, जिसे राहुल गांधी ने अपने हाथ से साफ किया. छात्रा ने बताया कि राहुल गांधी से मिलकर काफी अच्छा लगा. साथ ही कहा कि झारखंड में उनकी बहुत ज्यादा आवश्कता है और हो सके तो वह जल्द से जल्द झारखंड आएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details