झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / bharat

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची गोड्डा, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra in Godda. राहुल गांधी गोड्डा पहुंचे हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा का काफिला सुबह पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा से सुंदरमोड़ होते हुए गोड्डा की सीमा में प्रवेश किया. यहां पर कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव की अगुवाई में उनका जोरदार स्वागत किया गया.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 3, 2024, 9:09 AM IST

Updated : Feb 3, 2024, 9:51 AM IST

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra in Godda
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची गोड्डा

गोड्डाः राहुल गांधी गोड्डा पहुंचे हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा का काफिला शनिवार सुबह पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा से सुंदरमोड़ होते हुए गोड्डा की सीमा में प्रवेश किया. यहां पर कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव की अगुवाई में उनका जोरदार स्वागत किया गया.

कांग्रेस नेता व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के गोड्डा पहुंचने पर पार्टी के नेताओं के द्वारा सरकंडा चौक पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव और कांग्रेस युवा मोर्चा के प्रदेश महासचिव विकास सिंह की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने चहेते नेता राहुल गांधी का भव्य स्वागत किया. सड़क के दोनों ओर कार्यकर्ता जमा होकर उन्हें निहारा, राहुल गांधी ने भी हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया. वहीं राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता जयराम रमेश भी मौजूद हैं, उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान पार्टी की ओर से प्रेस वार्ता कर मीडिया के बात की जाएगी. वहीं पाकुड़ से भी उनके साथ कई कांग्रेस नेता गोड्डा पहुंचकर उनके साथ न्याय यात्रा में भाग ले रहे हैं.

बता दें कि पूर्व कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी को गोड्डा शहीद स्तंभ जाना था लेकिन अंतिम समय में कार्यक्रम बदल दिया गया है. अब सरकंडा चौक से गोड्डा कॉलेज तक राहुल गांधी पैदल भारत जोड़ो जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे हैं. यहां पर इस बड़ी संख्या लोग सड़क के किनारे मौजूद हैं और आम लोगों द्वारा पुष्प वर्षा किया गया. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान यहां भ्रमण करेंगे. राहुल गांधी की यात्रा को देखते हुए प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्यवस्था के ठोस प्रबंध किए गये हैं. इसके बाद वो गोड्डा से निकल कर पोड़ैयाहाट के लिए निकलेंगे. जहां पर स्थानीय प्रधान व मांझी को राहुल गांधी के द्वारा सम्मानित किया जायेगा.

Last Updated : Feb 3, 2024, 9:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details