दिल्ली

delhi

तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना, 5 लोगों की मौत, कई घायल - Major Road Accident In Salem

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 12, 2024, 6:43 PM IST

Major Road Accident In Salem: तमिलनाडु के सलेम जिले में एक बस और दो मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में एक तीन साल का बच्चा समेत पांच लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना में 10 से ज्यादा लोग घायल हैं. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

सलेम:तमिलनाडु में बुधवार सुबह एक प्राइवेट बस ने दो मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी है. इस टक्कर में एक शिशु समेत 4 लोगों की मौत हो गई. यह दुर्घटना सलेम के सुक्कुमपट्टी रोड पर हुई. बस पर सवार कम से कम 10 यात्री घायल हो गए, जिन्हें सलेम के जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. निजी बस ने दोनों मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मारी, जिसके बाद बस आगे चल रही लॉरी से जा टकराई. इस दुर्घटना के संदर्भमें पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

खबर के मुताबिक इस भीषण हादसे में तीन साल के एक बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार एक शख्स को गंभीर चोटों आई है, जिसके चलते इलाज के लिए उसे जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के द्वारा घायल शख्स का इलाज किया जा रहा है. गंभीर चोटों के चलते अस्पताल में भर्ती एक लड़की की भी मौत हो गई. मृतकों की संख्या पांच हो गई है.

बस पर सवार दस से अधिक लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं. उन्हें उपचार के लिए सलेम के सरकारी मोहन कुमारमंगलम अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची वीरनम पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है. दुर्घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. दुर्घटना के कारण सलेम-हरुर मार्ग पर करीब 30 मिनट तक यातायात प्रभावित रहा.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details