बिहार

bihar

ETV Bharat / bharat

'जानते थे कि नीतीश पलटूराम हैं लेकिन हम लोगों से गलती हो गई..', लालू यादव का ये अंदाज नहीं देखा होगा

लालू यादव ने गांधी मैदान में हुई जन विश्वास रैली को सफल बताया और कहा कि इतनी भीड़ जुटी थी की पटना का गांधी मैदान भर गया. लोगों का जनसमुद्र उमड़ पड़ा. इस दौरान उन्होंने नीतीश पर भी तंज कसा और नरेंद्र मोदी के 15-15 लाख के वादे पर चुटकी ली.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 3, 2024, 7:48 PM IST

Updated : Mar 3, 2024, 8:14 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लालू का निराला अंदाज

पटना : लंबे समय के बाद लालू यादव किसी सार्वजनिक मंच पर भाषण देते दिखे. जब उन्होंने माइक थामी तो उन्होंने विरोधियों को वैसे ही लपेटना शुरू किया जो उनका अंदाज होता है. पटना के गांधी मैदान में लालू यादव के नाम की घोषणा होते ही प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार को घेरा और चुटकी भी ली.

पुराने रंग में दिखे लालू यादव: लालू यादव ने इस दौरान तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने मंच से कहा कि उनका बेटा बहुत मेहनत कर रहा है. अपने 17 महीने के कार्यकाल में बहुत लोगों को रोजगार दिया. यहीं पर उन्होंने नीतीश पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वो जानते थे कि नीतीश पलटूराम हैं लेकिन हम लोगों से गलती हो गई.

नीतीश के पलटी मारने पर क्या बोले लालू: लालू यादव ने कहा कि नीतीश पलटूराम हैं ये जानते हुए भी उनके साथ सरकार बनाई. लेकिन पलटकर वो फिर मोदी के पास चले गए. तेजस्वी को इस बात की जानकारी हो गई थी कि नीतीश कुमार राज्यपाल से मिले थे. ये कहते हुए लालू का पुराना अंदाज लौट आया और उन्होंने अपने रंग में कहा कि ''लागल लागल बलमुआ के धक्का बलम कलकत्ता चला.''

क्या नीतीश के साथ फिर सरकार बनाएंगे? : लालू यादव ने जन विश्वास रैली के मंच से कहा कि अब वो अब ऐसी गलती नहीं करेंगे. अगर नीतीश इधर आने की कोशिश करेंगे भी तो उन्हें धक्का दे दिया जाएगा. लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि 15-15 लाख रुपए नहीं मिलने पर सबसे ज्यादा उन्हे ही नुकसान हुआ है. क्योंकि 7 बेटियां 2 बेटे और पति-पत्नी का अकाउंट खुलवा रखा था. मिलते तो करोड़ों करोड़ रुपए मिलते.

जन विश्वास रैली सफल : लालू यादव ने जन विश्वास रैली को सफल करार दिया है. उन्होंने कहा है कि इस रैली में काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी. 'लोगों ने पटना में हुमच दिया, जनसमुद्र उमड़ा था' उनके बेटे ने जन विश्वास यात्रा में सभी को निमंत्रण दिया था. उन्होंने गांधी मैदान आने वाले सभी कार्यकर्ताओं का दिल से आभार जताया.

ये भी पढ़ें

महागठबंधन की रैली में उमड़ी युवाओं की भीड़, तेजस्वी यादव को बताया यूथ आइकॉन

ढोल नगाड़े के साथ गांधी मैदान पहुंचे समर्थक, आरजेडी कार्यकर्ताओं में उत्साह

Last Updated : Mar 3, 2024, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details