छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बस्तर के दंतेवाड़ा में दिन दहाड़े 6 महीने के बच्चे का अपहरण, बाइक पर आए थे किडनैपर्स - Kidnapping of child in Dantewada

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 2, 2024, 3:52 PM IST

KIDNAPPING OF CHILD IN DANTEWADA दंतेवाड़ा में बड़ी वारदात हुई है. यहां बाइक पर आए किडनैपर्स ने 6 महीने के बच्चे को अगवा कर लिया है. पुलिस ने परिवार वालों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

BASTAR STIR DUE TO CRIME
दंतेवाड़ा मे बच्चे की किडनैपिंग (ETV BHARAT)

दंतेवाड़ा: बस्तर में बाइक सवार बदमाशों ने एक 6 महीने के बच्चे को अगवा कर लिया है. दिन दहाड़े किडनैपिंग की इस वारदात से इलाके में हड़कंप है. लोगों में इस घटना को लेकर काफी गुस्सा है. 6 महीने के बच्चे की किडनैपिंग से पुलिस भी हैरान है.

मोटर साइकिल पर आए थे किडनैपर्स: बच्चे को अगवा करने वाले बदमाश बाइक पर आए थे. दोनों बाइक सवार हेलमेट पहने हुए थे. बच्चा घर में खेल रहा था तभी दोनों बाइक सवार आए. वे घर में घुसे और बच्चे को किडनैप कर फरार हो गए. अपहरणकर्ता दोनों युवक में से एक युवक ने हरे रंग की टी शर्ट और काले रंग की पैंट पहनी थी. पुलिस परिवार वालों के बताए गई सूचना के आधार पर बाइक सवार किडनैपर्स की तलाश में जुट गई है.

गांव वालों और परिजनों ने दी पुलिस को सूचना: गांव वालों और परिरजनों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी है. गांव वालों ने बताया कि बच्चा घर में खेल रहा था. उस दौरान दो अज्ञात व्यक्ति हेलमेट पहने आए और बच्चे को घर से उठाकर बाइक से ले गए. काले रंग की मोटरसाइकिल से बच्चे का अपहरण हुआ है. गांव वालों ने बताया है कि दोनों अपहरणकर्ता मेंडोली से कांवड़गांव की तरफ निकले हैं.

"घटना की सूचना मिलते ही तत्काल टीम गठित कर जिले के चारों ओर टीम को रवाना किया गया है. कावड़गांव में एक महिला ने बाइक पर दो व्यक्तियों और रो रहे बच्चे को देखा है. महिला से पूछताछ की जा रही है. जैसे ही फीडबैक मिलेगा जल्द से जल्द दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जाएगा": गौरव राय, एसपी, दंतेवाड़ा

दंतेवाड़ा में हुई इस वारदात से लोगों में गुस्सा है. मेंडोली इलाके में लोगों में डर भी है. पुलिस अब इस केस का पता लगा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया जाएगा

बीजापुर में नक्सलियों ने की बीजेपी नेता कैलाश नाग की हत्या, किडनैपिंग के बाद मारी गोली

बीजापुर से पकड़े गए पांच हार्डकोर माओवादी, हत्या, अपहरण और बम धमाकों के हैं मास्टरमाइंड

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोपी को 20 साल की सजा




ABOUT THE AUTHOR

...view details