बिहार

bihar

'मुख्यमंत्री का बेटा मुख्यमंत्री नहीं बनेगा, 2024 में विरोधियों को साफ करेंगे' बिहार में केशव प्रसाद मौर्य की हुंकार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 23, 2024, 9:19 PM IST

Keshav Prasad Maurya Bihar Visit: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बिहार दौरा पर भोजपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने परिवारवाद निशाना साधते हुए कहा कि 2024 में विपक्ष खत्म हो जाएगा. बिहार और यूपी प्रधानमंत्री को 120 सीट गिफ्ट करेगा. पढ़ें पूरी खबर.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

भोजपुरःबिहार के भोजपुर में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा कि यूपी-बिहार में राममय हुआ इसके बदले यूपी-बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में 120 सीट दान करेगी. इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि 'सीताराम का जाप करेंगे, विरोधियों को साफ करेंगे.'उन्होंने परिवारवाद पर निशाना साधा.

किला मैदान में जनसभा को किया संबोधितःकेशव प्रसाय मौर्य भोजपुर के जगदीशपुर वीर कुंवर सिंह किला मैदान में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल अपने वोट बैंक के लिए जातियों को बांट कर रखे हुए थे. योजनाओं का लाभ उन्हीं तक सीमित था लेकिन प्रधानमंत्री बिना किसी भेदभाव के सभी को मुफ्त राशन, सिलेंडर, शौचालय, बिजली आदि दिए. इस दौरान उन्होंने परिवारवाद पर हमला बोलते हुए कहा कि 'अब मुख्यमंत्री का बेटा मुख्यमंत्री नहीं बनेगा.'

भोजपुर में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम में लोगों की भीड़

कांग्रेस पर निशाना साधाः सभा के दौरान केशव प्रसाद ने कांग्रेस से लेकर के बिहार के आरजेडी तक सभी नेताओं को आड़े हाथों लिया. कहा कि केंद्र में कांग्रेस परिवार को बढ़ाने के लिए राजनीति करती है और बिहार में लालू प्रसाद यादव की पार्टी परिवार को बढ़ाने के लिए राजनीति करती है. लेकिन अब ऐसा नहीं होने जा रहा है.

"प्रधानमंत्री का बेटा अब प्रधानमंत्री नहीं बनेगा. न ही मुख्यमंत्री का बेटा मुख्यमंत्री बनेगा. लोग समझदार हो चुके हैं. परिवार बढ़ाने वाले नेताओं से दूरी बना चुके हैं. आप लोग सौ दिन का समय प्रधानमंत्री को दीजिए वे आपको 100 साल आगे ले जाएंगे. कांग्रेस ने जो 60 साल में नहीं किया उसका दोगुणा काम प्रधानमंत्री ने 10 साल में कर दिया. लोकसभा चुनाव में बिहार से 40 और यूपी से 80 सीट प्रधानमंत्री को गिफ्ट करेंगे."-केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम, उत्तर प्रदेश

भोजपुर में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

'राहुल गांधी का दौरा असफल': उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी जहां भी जाते हैं. उस राज्य से कांग्रेस या इंडी गठबंधन का सुपड़ा साफ हो जाता है. हाल ही में बिहार पहुंचे और बिहार से महागठबंधन की सरकार बाहर हो गई. नीतीश कुमार वापस एनडीए में चल आए. इसलिए इस बार चार सौ पार सीट जीत हासिल कर नरेंद्र मोदी को तीसरे बार प्रधानमंत्री बनेंगे.

नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने की अपील: इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष दुर्गाराज, विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह, जिला पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की गरिमामयी उपस्थिति रही. जनसभा में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी. केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर 2024 में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की. कहा कि इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में देश आगे जाएगा.

यह भी पढ़ेंः'2G, 3G और 4G नेताओं ने मिलकर देश को लूटा', सम्राट चौधरी के इस बयान का क्या है मतलब?

ABOUT THE AUTHOR

...view details