दिल्ली

delhi

महज 20 हजार के लिए छोटे भाई ने भाई-भाभी के साथ की दरिंदगी - Inhumane Incident in Siddipet

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 17, 2024, 11:17 AM IST

Inhumane Incident in Siddipet: तेलंगाना के सिद्दीपेट में कर्ज का ब्याज ना चुकाने के चलते एक भाई ने सगे भाई और भाभी के साथ ऐसा व्यवहार किया, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. पढ़ें पूरी खबर...

Inhumane Incident in Siddipet
महज 20 हजार के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई-भाभी के साथ की दरिंदगी (ETV Bharat)

हैदराबाद:तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले से मानवता को शर्मशार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक भाई महज 20 हजार रुपये के चलते रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया. जानकारी के मुताबिक, भाई के द्वारा लिए गए कर्ज का ब्याज ना चुकाने से गुस्साए शख्स ने शुक्रवार को नरसापुर के एक मंदिर परिसर में अपने बड़े भाई और भाभी को रेलिंग से बांधकर खूब पीटा. व्यक्ति ने अपने भाई और भाभी को लोहे के खंभे से बांध दिया गया और अधमरा होने तक पीटा. जब स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप तब जाकर उसने पीटना बंद किया.

इस घटना के बाद, दंपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और सिद्दीपेट आई टाउन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया.

पीड़ितों और सिद्दीपेट वन टाउन सर्कल इंस्पेक्टर (सीआई) लक्ष्मी बाबू के अनुसार, परसुराम, जो दो बेडरूम वाले घर के परिसर (केसीआर नगर) में रहता है और निर्माण कार्य में काम करता है, उसने अपने छोटे भाई से रुपये उधार लिए थे. पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय डी परसुराम ने एक साल पहले अपने छोटे भाई कनकैया से 1.20 लाख रुपये उधार लिए थे. उसने ने चार महीने पहले एक लाख रुपये चुकाए, लेकिन बाकी 20,000 रुपये और ब्याज की राशि नहीं चुका सका.

कथित तौर पर कनकैया ने इस मामले को सुलझाने के लिए किसी बुजुर्ग के घर बुलाया था. हालांकि, बुजुर्गों की मौजूदगी में दोनों भाइयों में तीखी बहस हो गई. जब परसुराम ने वहां से जाने की कोशिश किया तो कनकैया, उसकी पत्नी और उसके बेटे भानु ने परसुराम को मंदिर की रेलिंग से बांध दिया.

जब परसुराम की पत्नी तारा उसे बचाने आई, तो आरोपियों ने उसे भी रेलिंग से बांध दिया. फिर जमकर धुलाई की. स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मारपीट रोका गया. इस घटना में दंपति को काफी गंभीर चोटें लगी है. दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया है. वहीं, शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details