दिल्ली

delhi

'ममता बनर्जी रेप के जिम्मेदार लोगों को फांसी देना...', अमित मालवीय ने साधा प. बंगाल की CM पर निशाना - AMIT MALVIYA

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 1, 2024, 2:12 PM IST

Amit Malviya On Mamata Banerjee: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सोशल मीडिया प्रमुख अमित मालवीय ने टीएमसी पंचायत सदस्य लेयाकत सरकार ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

अमित मालवीय और ममता बनर्जी
अमित मालवीय और ममता बनर्जी (ANI)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सोशल मीडिया प्रमुख अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है सीएम ममता आरजी मेडिकल कॉलेज रेप और हत्या मामले में जिम्मेदार लोगों को फांसी देने की मांग कर रही है. अगर कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के बावजूद ऐसा किया गया तो जल्द ही टीएमसी में कोई नहीं बचेगा.

अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि कल रात कूचबिहार जिले के हल्दीबाड़ी ब्लॉक के बक्सीगंज इलाके में एक और टीएमसी पंचायत सदस्य लेयाकत सरकार ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की.

'शेख शाहजहां से शुरुआत करनी चाहिए'
उन्होंने कहा, "कानून में प्रासंगिक प्रावधानों के बावजूद अगर ममता बनर्जी बलात्कार के लिए जिम्मेदार लोगों को फांसी देना शुरू कर देती हैं, जैसा कि वह मांग कर रही हैं, तो जल्द ही टीएमसी में कोई नहीं बचेगा. उन्हें शेख शाहजहां से शुरुआत करनी चाहिए." इसके साथ ही मालवीय ने शुभेंदु अधिकारी का एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें एक पुलिस स्टेशन के बाहर कुछ लोगों को नारेबाजी करते देखा जा सकता है.

शुभेंदु ने इस पोस्ट में बंगाली भाषा में लिखा है कि कूचबिहार जिले के हल्दीबाड़ी ब्लॉक के बक्शीगंज इलाके के बूथ नंबर 37 की एक लड़की के साथ तृणमूल पंचायत सदस्य देओर लेयाकत सरकार द्वारा छेड़छाड़ किए जाने पर इलाके के निवासियों ने कल रात हल्दीबाड़ी थाने का घेराव किया और 'वी वांट जस्टिस' के नारे लगाए.

यह भी पढ़ें- कोलकाता रेप-मर्डर केस में वायरल ऑड‍ियो पर विवाद, पुलिस ने कथित तौर पर अस्पताल को दोषी ठहराया

ABOUT THE AUTHOR

...view details