दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तेलंगाना स्थित गोल्डन लीव्स विला में घुस आए चोर, ताले तोड़कर समेट ले गए नकदी-जेवरात - Thieves Steal Gold Diamonds

Thieves Steal Gold, Diamonds in Telangana: चोरों के एक गिरोह ने हैदराबाद में नागोल पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत एक आलीशान विला से 30 तोला सोना, 20 लाख के हीरे और 1 लाख रुपये नकद चुरा लिए. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लूट की जांच शुरू कर दी है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 8, 2024, 10:56 PM IST

Updated : Jul 8, 2024, 11:02 PM IST

ETV Bharat
प्रतीकात्मक तस्वीर (ETV Bharat)

हैदराबाद: तेलंगाना से हीरे-जेवरात की चोरी की बड़ी वारदात निकल कर सामने आ रही है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. खबर के मुताबिक, हैदराबाद स्थित नागोल पुलिस थाने के सीमा अंतर्गत आने वाले गेटेड कम्युनिटी के एक विला से चोरों के एक गिरोह ने एक घर से 30 तोला सोना, 20 लाख रुपये के हीरे और 1 लाख रुपये नकद चोरी करके फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक, रविवार की सुबह करीब 3 बजे फथुल्लागुडा के गोल्डन लीव्स विला में चार चोर घुस आए.

बंद घरों को निशाना बनाते हुए उन्होंने सबसे पहले विला नंबर 22 के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा और अंदर घुसे. वहां कीमती सामान नहीं मिला तो वे विला नंबर 89 में घुस गए. उन्होंने उस घर से 30 तोला सोना, 20 लाख रुपये के हीरे और 1 लाख रुपये नकद चुरा लिए और मौका देखकर फरार हो गए.

विला में चोरी की घटना के बाद सुबह जब नौकरानी आई तो उसने पड़ोसियों को बताया कि मुख्य दरवाजा खुला है. उन्होंने तुरंत घर की मालकिन हेमलता रेड्डी को सूचित किया. घर की मालकिन तिरुपति गई हुई थीं. जब वह हैदराबाद पहुंची तो उन्होंने आकर पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई.

क्राइम डीसीपी, एलबी नगर एसीपी, नागोल इंस्पेक्टर, सीसीएस, एसओटी और आईटी सेल विभागों की टीमों ने सुराग टीम की मदद से सबूत जुटाए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:कार का शीशा तोड़कर मोबाइल व लैपटॉप चोरी करने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार, कई तमंचे बरामद

Last Updated : Jul 8, 2024, 11:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details