दिल्ली

delhi

राजौरी के थानामंडी में फायरिंग की घटना, आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी - Firing Incident In Rajouri

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 3, 2024, 10:40 PM IST

Firing Incident In Rajouri: खबर के मुताबिक राजौरी जिले के थानामंडी एरिया में फायरिंग होने की सूचना प्राप्त हुई है. हालांकि, अभी तक इस विषय पर कोई भी विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं, सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

ANI
प्रतीकात्मक तस्वीर (ANI)

राजौरी: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के थानामंडी इलाके के करयोटे गांव में फायरिंग हो रही है. खबर के मुताबिक राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ होने की सूचना मिली है. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने राजौरी के थानामंडी में कुछ आतंकियों को घेर लिया. आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने बड़ा ऑपरेशन चलाया है. पूरे इलाके में घेराबंदी कर ली गई है और दोनों तरफ से फायरिंग भी हो रही है.

अधिकारियों ने बताया कि आज शाम थानामंडी में कुछ गोलियों की आवाज सुनी गई. उन्होंने आगे बताया कि इस दौरान दस से बारह गोलियों की आवाज सुनी गई. इसके तुरंत बाद, इलाके में सुरक्षा बलों द्वारा बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. रिपोर्ट लिखे जाने तक इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. विस्तृत जानकारी का इंतजार है.

सुरक्षाबलों को राजौरी के थानामंडी में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद इलाके को घेर लिया गया. आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग की भी खबर आ रही है.

हाल के दिनों में घाटी में आतंकी घटनाओं में वृद्धि हुई है. सोमवार को जम्मू-कश्मीर केसुंजवान सैन्य स्टेशन के बाहर आतंकियों के हमले की घटना सामने आई थी. आतंकियों की गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया था. जिसके बाद इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च अभियान चलाया. इस बारे में सेना के अधिकारी ने कहा है कि सेना की शुरुआती जांच में पता चलता है कि वह आतंकी हमला नहीं है. उन्होंने कहा कि जवान की मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:जम्मू-कश्मीर: सुंजवान आर्मी कैंप के बाहर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details