छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / bharat

बेटे के खिलाफ FIR राजनीतिक साजिश,हार को पचा नहीं पा रहे कांग्रेसी :ईश्वर साहू

बेमेतरा के बीजेपी विधायक ईश्वर साहू के बेटे पर एफआईआर हुआ है. इस केस में उन्होंने कांग्रेस पर अटैक किया.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

MLA ISHWAR SAHU ALLEGATIONS
ईश्वर साहू का कांग्रेस पर बड़ा आरोप (ETV BHARAT)

बेमेतरा: साजा के विधायक ईश्वर साहू के बेटे कृष्णा साहू के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज हुआ है. यह केस साजा थाने में दर्ज किया गया है. इस घटना में एट्रोसिटी अनुसूचित जाति,अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला रजिस्टर्ड हुआ है. जिसे लेकर ईश्वर साहू ने इसे कांग्रेस की राजनीतिक साजिश बताया है. साथ ही साथ साजा पुलिस पर बिना जांच के अपराध पंजीबद्ध करने पर नाराजगी व्यक्त की है.


साजा विधायक ईश्वर साहू ने इस पूरे मामले में कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने षड्यंत्र किया है. जब से कांग्रेस पार्टी हारी हैं मेरे ऊपर तरह - तरह के आरोप लगा रही है. मेरे पुत्र के ऊपर नामजद रिपोर्ट दर्ज किया गया है जो गलत है. साजा विधायक ईश्वर साहू ने साजा पुलिस के बिना जांच के अपराध दर्ज करने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. इस मामले में विधायक ने कहा कि बच्चों की लड़ाई में आपसी समझौता हुआ था. अब कांग्रेस इस पर राजनीति कर रही है.

बीजेपी विधायक ईश्वर साहू (ETV BHARAT)

आपसी समझौता में मामला सुलझा लिया गया. लेकिन ये लोग मामले में भोले भाले आदिवासी समाज के लोगों को बहकाकर अपराध दर्ज करवाए हैं. समाज को बांटने का प्रयास है. मेरी राजनीति को बदनाम करने की साजिश है. कांग्रेस के लोग अपने हार को पचा नहीं पा रहे हैं.-ईश्वर साहू, बीजेपी विधायक



क्या है पूरा मामला ? :गौरलतब है कि 13 अक्टूबर को ग्राम चेचानमेटा में दशहरा उत्सव के दौरान साजा विधायक ईश्वर साहू के बेटे कृष्णा साहू और आदिवासी समाज के युवक मनीष मंडावी के बीच मारपीट हुई थी. मामले में 14 अक्टूबर को आदिवासी समाज के युवक मनीष कुमार ने साजा थाना आकर लिखित सूचना दी. जिसमें कृष्णा साहू पर गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया.इस दौरान जाति सूचक शब्द समेत जान से मारने की धमकी देने की भी बात कही गई. जिस पर 15 अक्टूबर की शाम को साजा थाना पुलिस ने एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

भूपेश बघेल को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी, मंत्री ओपी चौधरी ने कसा तंज
प्रधान आरक्षक की बीवी और बेटी का कातिल गिरफ्तार, झारखंड भागने की फिराक में था कुलदीप साहू
बलौदाबाजार हनी ट्रैप केस में तत्कालीन टीआई की जमानत याचिका खारिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details