दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गैंगस्टर काला जठेड़ी को लेकर सोनीपत पहुंची दिल्ली पुलिस, मां के अंतिम संस्कार के लिए मिली 6 घंटे की पैरोल - Kala Jatheri Mother funeral

Kala Jatheri Mother funeral: दिल्ली पुलिस गैंगस्टर काला जठेड़ी को लेकर सोनीपत उसके गांव पहुंची हैं, यहां उसे मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अदालत की ओर से 6 घंटे की पैरोल दी गई है. बता दें बुधवार को काला जठेड़ी की मां की मौत हो गई थी.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 4, 2024, 12:32 PM IST

Updated : Jul 4, 2024, 1:31 PM IST

गैंगस्टर काला जठेड़ी को लेकर सोनीपत पहुंची दिल्ली पुलिस
गैंगस्टर काला जठेड़ी को लेकर सोनीपत पहुंची दिल्ली पुलिस (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली:तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर काला जठेडी को 6 घंटे की पैरोल मिली है. काला जठेडी को उसकी उसकी मां के अंतिम संस्कार में जाने की इजाजत मिल गई है इसके लिए वह सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक पैरोल पर रहेगा. इसके बाद फिर से उसे वापस तिहाड़ जेल लाया जाएगा. इसके लिए बेहद कड़ी सुरक्षा में उसे तिहाड़ जेल से ले जाया गया है. काला जठेड़ी को दिल्ली पुलिस सोनीपत उसके गांव लेकर पहुंची है यहां उसकी मां का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सोनीपत में आज होगा काला जठेड़ी की मां का अंतिम संस्कार (SOURCE: ETV BHARAT)

मां के अंतिम संस्कार में जाने के लिए गैंगस्टर को मिली पैरोल
बता दें गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की मां की मौत बुधवार को एक निजी अस्पताल में हुई थी. वो काफी समय से बीमार चल रही थी. जानकारी ये भी है कि दवाई समझ कर उन्होंने गलती से कीटनाशक पी लिया जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, उन्हें आनन-फानन में निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आज होगा मां का अंतिम संस्कार

मां के अंतिम संस्कार के लिए काला जठेड़ी को 6 घंटे की पैरोल मिली है, कोर्ट ने इस गैंगस्टर को 4 तारीख को उनके गांव में होने वाले अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए 11 बजे से शाम 5 बजे तक की पैरोल दी है. इस दौरान दिल्ली पुलिस के साथ-साथ हरियाणा पुलिस जठेड़ी की सुरक्षा में रहेगी और संस्कार का कार्य पूरा होने के बाद उसे फिर से शाम को तिहाड़ जेल लाया जाएगा.

पटियाला हाउस कोर्ट ने दी पैरोल

पटियाला हाउस कोर्ट ने काला जठेड़ी को 6 घंटे की पेरोल दी है, जिसके तहत सोनीपत में अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच यह गैंगस्टर जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को उसके मां की मौत हो गई थी जिसके बाद अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उसने कोर्ट में याचिका दायर की थी. तिहाड़ जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस के साथ-साथ हरियाणा पुलिस भी उसकी सुरक्षा में तैनात रहेगी.

कुछ महीने पहले ही हुई थी शादी

बता दें, कुछ महीने पहले ही काला जठेड़ी की लेडी डॉन अनुराधा से विकासपुरी इलाके के आर्य समाज मंदिर में शादी हुई थी. उसके लिए भी उसे 6 घंटे की पैरोल मिली थी और उसके अगले दिन सोनीपत के गांव में गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भी उसे कस्टडी पैरोल मिली थी. वहीं दूसरी तरफ उसकी मां की मौत की जांच में भी पुलिस जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली-NCR के आसमान में गड़गड़ा रहे काले बादल, सुबह से हो रही रिमझिम बारिश, क्या इस हफ्ते टूटेगा रिकॉर्ड?

ये भी पढ़ें-पूर्व उप-प्रधानमंत्री आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, अपोलो अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

Last Updated : Jul 4, 2024, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details