बिहार

bihar

'अयोध्या का आरोपी मुसलमान, इसलिए बंद है राहुल गांधी और तेजस्वी की जुबान' - GIRIRAJ SINGH

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 4, 2024, 5:51 PM IST

GIRIRAJ SINGH ATTACKS: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अयोध्या में नाबालिग गैंगरेप को लेकर विपक्ष की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि अयोध्या का आरोपी मुसलमान है इसलिए ही विपक्ष के नेताओं की जुबान पर ताला लग गया है. पढ़िये पूरी खबर,

गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री
गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री (ETV BHARAT)

गिरिराज सिंह का विपक्ष पर वार (ETV BHARAT)

बेगूसरायःउत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में अयोध्या में नाबालिग से गैंगरेप को लेकर जमकर सियासत हो रही है. हर बात में केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा करनेवाला विपक्ष इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है. दरअसल इस गैंगरेप का आरोपी समाजवादी पार्टी से जुड़ा हुआ है, ऐसे में विपक्ष की चुप्पी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंहने निशाना साधा है.

'आरोपी मुसलमान, इसलिए बंद है विपक्ष की जुबान': केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने साफ कहा कि जो घटना घटी है अयोध्या के अंदर नाबालिग बेटी के साथ, उसके बारे में बोलना भी पाप जैसा लगता है लेकिन आज जुबान बंद है राहुल गांधी की क्योंकि वो मुस्लिम है अयोध्या की नाबालिग से दुष्कर्म करनेवाला.

"आज राहुल गांधी की जुबान बंद है, अखिलेश यादव की जुबान बंद है, तेजस्वी यादव की जुबान बंद और सारे टुकड़े-टुकड़े गैंग की जुबान बंद है और जब भारत के सनातन पर चोट करनी होती है तो ये सब एकजुट होकर सनातन को तोड़ने में लग जाते हैं."-गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

उद्धव ठाकरे पर भी बोला हमलाः गिरिराज सिंह ने उद्धव ठाकरे के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उद्धव ठाकरे ने केंद्रीय गृह मंत्री को अहमदशाह अब्दाली का वंशज बताया था. गिरिराज सिंह ने कहा कि चोरों को सारे चोर नजर आते हैं. जो भूल गये अपने पिताजी का संस्कार. जो भूल गया उनकी पहचान. आज वो अहमद के रूप में खुद खड़े होकर मुसलमानों के वोट के लिए बाला साहेब ठाकरे की पूरी जिंदगी की कमाई मिट्टी में मिला दिए.

'खुले में मीट बिक्री पर न हो':वहीं गिरिराज सिंह ने खुले में मीट बिक्री को बैन करने की मांग की. उन्होंने कहा कि " डीएम से कहूंगा कि हिंदू हो या मुसलमान कोई भी खुले में मीट न बेचे. यहां के मेयर से भी मैंने प्रार्थना की हि कि मेयर साहिबा ! आप अपने शहर के अंदर एक व्यवस्था होनी चाहिए. जबतक व्यवस्था नहीं होती है तबतक खुले में मीट नहीं बिकना चाहिए.

क्या है अयोध्या का मामलाः?दरअसल अयोध्या में दलित समाज की एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में सपा नेता मोईन खान सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है. मामला उजागर होने के बाद यूपी सरकार ने आरोपी मोईन खान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उसकी बेकरी की दुकान को बुलडोजर से ध्वस्त करा दिया है. इसके अलावा उसकी कई संपत्तियों की भी जांच कर अवैध संपत्तियों के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःअयोध्या गैंगरेप; सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर चला बुलडोजर, पीड़िता से मिल फूट-फूटकर रोए संजय निषाद, सीएम ने भेजी 5 लाख की आर्थिक सहायता - Ayodhya Gangrape Case

ABOUT THE AUTHOR

...view details