दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केरल से लापता हुई असम की लड़की, तमिलनाडु में पुलिस ने शुरू की तलाश, जानें मामला - Assamese Girl Missing From Kerala

Assamese Girl Missing: केरल पुलिस 13 वर्षीय गुमशुदा असम की लड़की को कन्याकुमारी रेलवे स्टेशन और समुद्र तट के पास सर्च कर कर रही है. लड़की मंगलवार को घर छोड़ कर चली गई थी.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 21, 2024, 4:16 PM IST

Updated : Aug 21, 2024, 5:06 PM IST

केरल से लापता हुई 13 साल की असमिया लड़की
केरल से लापता हुई 13 साल की असमिया लड़की (ETV Bharat)

तिरुवनंतपुरम: केरल पुलिस 13 वर्षीय गुमशुदा असम की लड़की को कन्याकुमारी रेलवे स्टेशन और समुद्र तट के पास सर्च कर कर रही है. पुलिस कन्याकुमारी में ऑटो चालकों से मिली सूचना के आधार पर उसकी तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार ऑटो चालक ने सुबह 5.30 बजे गुमशुदा लड़की को समुद्र तट के पास देखा था. अब पुलिस टीम समुद्र तट और रेलवे स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगी.

तमिलनाडु में लड़की की तलाश
इस पहले पुलिस को जानकारी मिली कि लडकी कन्याकुमारी में है. पुलिस की टीम तमिलनाडु में भी उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने बेंगलुरु-कन्याकुमारी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही लड़की की तस्वीर मिलने के बाद तमिलनाडु में उसकी तलाश शुरू की थी.

गौरतलब है एक अन्य छात्रा बबीता ने ट्रेन में नाबालिग लड़की की तस्वीरें ली थी. बबीता भी उसे ट्रेन में सफर कर रही थी, जिसमें नाबालिग सवार थी. पिता ने पुष्टि की कि तस्वीर उसकी बेटी की ही है. बबीता ने बताया कि लड़की ट्रेन में रो रही थी.

मां से हुआ था झगड़ा
बता दें कि मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे लड़की का अपनी मां से झगड़ा हुआ था. उसके बाद उसके माता-पिता काम पर चले गए. दोपहर में जब वे घर लौटे तो उन्होंने पाया कि उनकी लड़की गायब थी. इसलिए माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत मिलने पर कजहकोट्टम पुलिस ने तुरंत अन्य स्टेशनों को सूचना भेजी और सीसीटीवी फुटेज और अन्य सुरागों की जांच करते हुए तलाश शुरू की. सीसीटीवी फुटेज में साफ था कि बच्ची कजहकोट्टम जंक्शन पहुंची थी, लेकिन यह साफ नहीं था कि वह वहां से कहां गई. इस दौरान पुलिस को तस्वीरें मिल गईं.

यह भी पढ़ें- भारत बंद के मद्देनजर नोएडा में चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात, ड्रोन से निगरानी

Last Updated : Aug 21, 2024, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details