उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांके बिहारी को अंबानी का न्योता; अनंत अंबानी की शादी का कार्ड पहुंचा मंदिर, सेवादारों ने भगवान के चरणों में किया अर्पित - Anant Ambani Wedding

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 10, 2024, 9:46 AM IST

अनंत अंबानी की शादी का कार्ड लेकर प्रतिनिधि बांके बिहारी मंदिर पहुंचे. यहां प्रतिनिधियों ने मंदिर के सेवायत गोपी गोस्वामी को अनंत अंबानी की शादी का कार्ड दिया. मंदिर के सेवायतों ने शादी का कार्ड बांके बिहारी के चरणों में अर्पित किया.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

अनंत अंबानी की शादी के कार्ड मिलने के बारे में बताते बांके बिहारी मंदिर के सेवायत गोपी गोस्वामी. (वीडियो क्रेडिट; Etv Bharat)

मथुरा: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की 12 जुलाई को मुंबई में शादी है, जिसका निमंत्रण देश ही नहीं विदेश में भी प्रमुख लोगों को भेजा जा रहा है. अनंत अंबानी की शादी का कार्ड बेहद ही आकर्षक तैयार किया गया है. अनंत अंबानी की शादी का कार्ड बांके बिहारी के पास भी पहुंचा है.

मंगलवार की शाम को अनंत अंबानी की शादी का कार्ड लेकर प्रतिनिधि बांके बिहारी मंदिर पहुंचे. यहां प्रतिनिधियों ने मंदिर के सेवायत गोपी गोस्वामी को अनंत अंबानी की शादी का कार्ड दिया. मंदिर के सेवायतों ने शादी का कार्ड बांके बिहारी के चरणों में अर्पित किया. सेवायतों ने बताया कि यह बृजवासियों के लिए बहुत ही गौरवान्वित करने वाली बात है.

बांके बिहारी मंदिर के सेवायत गोपी गोस्वामी ने बताया कि अंबानी परिवार का जो भाव है वह ठाकुर कृष्ण की भक्ति के लिए विशेष है. उनका और ब्रज के लिए गौरवान्वित करने वाली बात है कि उन्होंने प्रथम शादी का कार्ड श्री बांके बिहारी जी और तटीया स्थान वृंदावन में भेजा है. बिहारी जी के चरणों में अर्पित किया गया है. बांके बिहारी जी के प्रसादी वस्त्र लेकर के मैं शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए जाऊंगा.

विश्व के लोगों को इस शादी में आमंत्रित किया गया है. यह हमारे भारतवर्ष के प्रमुख उद्योगपति घराने की शादी है तो इसमें साधु संतों को धर्माचार्य और मंदिर के मठाधीशों को पूरा सम्मान दिया गया है. उनको विधिवत रूप से बुलाया गया है. हम आशीर्वाद देने के लिए मुंबई जा रहे हैं. बांके बिहारी से प्रार्थना करेंगे कि इस नव युवल जोड़ी को अपना आशीर्वाद दें. जैसा इनका विश्व और देश में नाम है, हमेशा उसी तरह से क्षितिज में रहें और ऐसे ही चमकता रहे.

ये भी पढ़ेंःनीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ को बेटे की शादी का दिया निमंत्रण, 1.51 करोड़ किए दान, मां अन्नपूर्णा को भी एक करोड़ का चढ़ावा

ABOUT THE AUTHOR

...view details