राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 17 hours ago

ETV Bharat / bharat

टैंकर ने कार को मारी टक्कर, झारखंड निवासी तीन लोगों की मौत, दो घायल - road accident in dudu

दूदू जिले में नेशनल हाईवे संख्या 48 पर टैंकर ने कार को टक्कर मार दी. हादसे में झारखंड निवासी तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो लोग घायल हुए हैं.

TANKER HIT A CAR IN DUDU,  ROAD ACCIDENT IN DUDU
टैंकर ने कार को मारी टक्कर. (ETV Bharat)

दूदूःजिले में नेशनल हाईवे संख्या 48 पर एक टैंकर ने कार को टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. कार सवार झारखंड से अजमेर होते हुए जयपुर जा रहे थे.

टैंकर ने मारी टक्करः मोजमाबाद थाना अधिकारी संजय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि नेशनल हाईवे संख्या 48 पर गिदानी के पास डिवाइडर क्रॉस करते समय दूध के टैंकर ने अजमेर से जयपुर आ रही कार को टक्कर मार दी. हादसे में झारखंड निवासी सत्येंद्र शर्मा, टैक्सी चालक बहादुर शर्मा की मौके पर मौत हो गई.

पढ़ेंः कोटा में बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मासूम समेत तीन लोगों की मौत - unknown vehicle hit a bike

दो घायलों का इलाज जारीःवहीं, कार सवार अंकित शर्मा, गीता और गौरव शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको दूदू के उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से गंभीर घायल होने पर तीनों को एसएमएस अस्पताल जयपुर रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान अंकित शर्मा ने भी दम तोड़ दिया. थानाधिकारी ने बताया कि गीता और गौरव शर्मा का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details