उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में 5 साल के बच्चे के साथ हैवानियत, कुकर्म के बाद गला दबाकर हत्या; शव नदी किनारे फेंका

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 13, 2024, 6:34 AM IST

Updated : Mar 13, 2024, 9:59 AM IST

लखनऊ में दिलदहला देने वाली वारदात हुई है. मंगलवार को एक पांच वर्ष के मासूम की दुष्कर्म के बाद एक युवक ने हत्या कर नदी के किनारे फेंक दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ में दिलदहला देने वाली वारदात हुई है.

लखनऊ : राजधानी के चिनहट में दिलदहला देने वाली वारदात हुई है. मंगलवार को इलाके के दिवरिया गांव में रहने वाले एक पांच वर्ष के बच्चे की दुष्कर्म के बाद युवक ने हत्या कर शव नदी के किनारे फेंक दिया. स्थानीय लोगों को जब युवक की इस हैवानियत का पता चला तो उसे पकड़ कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया.

लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी ईस्ट प्रबल प्रताप ने बताया कि मंगलवार को चिनहट के दिवरिया गांव में एक बच्चे के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने की घटना की जानकारी मिली थी. जांच करने पर पता चला कि 19 वर्षीय अमरजीत पांच वर्षीय बच्चे को उठाकर नदी के पास ले गया. जहां उसने बच्चे के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को नदी के पास ही फेंककर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने जब बच्चा गायब हुआ तो उसकी तलाश शुरू हुई. इस बीच किसी ने बताया कि बच्चे को अमरजीत के साथ देखा गया था. इसके बाद अमरजीत को लोगों ने पकड़ लिया. उसकी जमकर पिटाई की, तब जाकर उसने कबूल किया कि उसने बच्चे के साथ रेप कर उसे नदी किनारे फेंक दिया है. इसके बाद लोग घटनास्थल पहुंचे. पुलिस भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गई और आरोपी अमरजीत को गिरफ्तार कर लिया. बच्चे की अर्द्धनग्न लाश पुलिस ने बरामद की है. जब बच्चे का शव मिला तो घर में कोहराम मच गया. डीसीपी के मुताबिक आरोप की गिरफ्तारी कर ली गई है. वहीं बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : महिला को जबरन शराब पिलाकर गैंग रेप; शिकायत पर एसएचओ ने गाली देकर भगाया, पीड़िता का आरोप

यह भी पढ़ें : मिर्जापुर में पांच साल की दलित मासूम बच्ची के साथ रेप

Last Updated : Mar 13, 2024, 9:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details