राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: सिंघाना में अवैध रूप से गुटखा बेच रहा व्यापारी गिरफ्तार

लॉकडाउन में अवैध रूप से गुटखा बिकने की शिकायतों पर पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है. जिसके तहत छापामार कार्रवाई कर एक आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर एक कार्टून और एक कट्टा गुटखा जब्त किया है.

By

Published : May 1, 2020, 9:44 AM IST

Updated : May 24, 2020, 12:02 PM IST

सिंघाना न्यूज़,  झुंझुनू न्यूज़,  अवैध गुटखा व्यपार,  आरोपी गिरफ्तार ,  Singha News,  Jhunjhunu News , Accused arrested
गुटखा व्यापारी गिरफ्तार

सिंघाना (झुंझुनू).जिले के सिंघाना कस्बे में अवैध रूप से बिक रहे गुटखे की शिकायत के बाद झुंझुनूं स्पेशल टीम ने कस्बे की किराना व्यापारी विश्वनाथ पंसारी की दुकान पर छापामार कार्रवाई की. टीम इंचार्ज वीरेंद्र यादव के नेतृत्व में सुबह 5 बजे आरोपी की दुकान पर पूरी टीम के साथ छापा मारा और दुकान के बाद उसके घर में भी तलाशी ली गई. आरोपी के घर से पुलिस ने एक कार्टून और एक कट्टा गुटखा जब्त कर लिया है. वहीं एक आरोपी दुकानदार विश्वनाथ पंसारी को गुटखा अधिनियम में गिरफ्तार कर लिया गया है.

10 गुनी कीमत में बिक रहा है गुटखा

कस्बे में काफी समय से गुटखा और खैनी का अवैध कारोबार किया जा रहा था. जहां इसे कई गुना अधिक कीमत में बेचा जा रहा था. 5 रुपए की खैनी 60 रुपए तक में बिक रही थी. वहीं 5 रुपए का गुटका भी 30 रुपए तक की कीमत में बिक रहा है. वहीं किराना व्यापारी पर कार्रवाई की खबर लगते ही बाजार में हलचल मच गई और कई अन्य दुकानदार सतर्क हो गए. जिसके बाद कई दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दी.

ये पढ़ें-जॉबकार्ड धारकों को लॉकडाउन में मिलेगा रोजगार, लेकिन नहीं होगी जोहड़ खुदाई

इस कार्रवाई को अंजाम देने वाली टीम में एएसआई कल्याण सिंह, हेड कांस्टेबल सुरेश शशिकांत, शर्मा प्रदीप डागर सत्यनारायण और उनकी पूरी टीम भी मौजूद रहीं.

Last Updated : May 24, 2020, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details